scriptअक्षय कुमार और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान का आरोप, कोर्ट ने भोजा समन | akshay kumar got Summoned from court on insulting guru granth saheb | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान का आरोप, कोर्ट ने भोजा समन

अक्षय कुमार को गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में समन भेजा गया है।

मुंबईNov 12, 2018 / 01:51 pm

Riya Jain

akshay kumar got Summoned from court on insulting guru granth saheb

akshay kumar got Summoned from court on insulting guru granth saheb

स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह, उनके पुत्र और अभिनेता अक्षय कुमार को पूछताछ के लिए अगले हफ्ते पेश होने का समन जारी किया है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को 16 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। वहीं उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल को 19 नवंबर और अक्षय कुमार को 21 नवंबर को अमृतसर के सर्किट हाउस में पेश होने का आदेश दिया गया है।

इनको समन गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में दर्ज किए गए केस के संबंध में भेजा गया है। समन धारा 160 के तहत भेजे गए हैं जिसमें बरगारी में गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान करने के मामले में और बेहबल कालन और कोटकापुरा में पुलिस फायरिंग की घटना के संबंध में केस दर्ज हुआ था।

समन में कहा गया है- संबंध व्यक्ति की उपस्थिति अनिवार्य है ताकि उपर लिखे अपराध की जांच की जा सके। और जिसके खिलाफ समन जारी हुआ है उसे मामले की जानकारी देनी होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा गुरु ग्रंथ साहेब के अपमान का आरोप, कोर्ट ने भोजा समन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो