script‘लक्ष्मी बम’ का सीधे डिजिटल प्रीमियर टाले जाने के आसार | Akshay Kumar Laxmi Bomb may not go on OTT | Patrika News
बॉलीवुड

‘लक्ष्मी बम’ का सीधे डिजिटल प्रीमियर टाले जाने के आसार

‘लक्ष्मी बम’ के निर्माण से जुड़े लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने से सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों के भविष्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है।

मुंबईMay 25, 2020 / 10:02 pm

पवन राणा

लक्ष्मी बम

लक्ष्मी बम

मुंबई। अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ का सीधे डिजिटल प्रीमियर टल सकता है। बड़े बजट वाली इस फिल्म को जून में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने की तैयारी थी, लेकिन अब संकेत मिल रहे हैं कि इसकी टीम इसे पहले सिनेमाघरों में उतारना चाहती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘लक्ष्मी बम’ के निर्माण से जुड़े लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने से सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों के भविष्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है। इनमें अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ भी शामिल है, जिसे लॉकडाउन हटने के बाद सिनेमाघरों में उतारा जाना है।

चूंकि अक्षय के समकालीन किसी बड़े सितारे की फिल्म सीधे ओटीटी पर नहीं आ रही है, इसलिए उनकी फिल्म का डिजिटल प्रीमियर उनके कॅरियर को ध्यान में रखते हुए उचित नहीं होगा। हाल ही डिज्नी प्लस-हॉट स्टार ने ‘लक्ष्मी बम’ के प्रसारण अधिकार हासिल किए थे। अब इस ओटीटी कंपनी से फिल्म का सीधे डिजिटल प्रीमियर टालने पर चर्चा की जा रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘लक्ष्मी बम’ का सीधे डिजिटल प्रीमियर टाले जाने के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो