scriptअक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने रचा इतिहास, ‘उरी’ और ‘कबीर सिंह’ को छोड़ा पीछे | akshay kumar mission mangal cross 200 crore box office collection | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने रचा इतिहास, ‘उरी’ और ‘कबीर सिंह’ को छोड़ा पीछे

200 करोड़ क्लब में शामिल हुयी मिशन मंगल….
 

मुंबईSep 13, 2019 / 09:13 pm

भूप सिंह

mission mangal

mission mangal

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जगन शक्ति के निर्देशन में बनीं ‘मिशन मंगल’ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी की अहम भूमिका हैं। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) के वैज्ञानिकों के द्वारा भारत के पहले मार्स ऑर्बिटरी मिशन (मंगलयान) के सफल परिक्षण के पीछे की कहानी को सामने लाती है।

Akshay kumar, Mission Mangal

फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तीकरण को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने अपने पहले सप्ताह में 128 करोड़ रूपए की शानदार कमाई की थी। ‘मिशन मंगल’ का तूफान जारी है। फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन इसकी दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

Akshay kumar, Mission Mangal

फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में मिशन मंगल से पूर्व ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’, भारत और कबीर सिंह ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने रचा इतिहास, ‘उरी’ और ‘कबीर सिंह’ को छोड़ा पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो