scriptदो फ्लॉप के बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी बजट की फिल्म से टक्कर लेंगे Akshay Kumar, इस बार Aamir Khan के सामने टीक पाएंगे एक्टर? | Akshay Kumar Raksha Bandhan Clash With Aamir Khan Laal Singh Chaddha | Patrika News

दो फ्लॉप के बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी बजट की फिल्म से टक्कर लेंगे Akshay Kumar, इस बार Aamir Khan के सामने टीक पाएंगे एक्टर?

Published: Jun 17, 2022 01:21:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं, जिसके बाद अब एक बार फिर अक्षय बॉक्स ऑफिस पर एक और रिस्क लेने जा रहे हैं. अक्षय की अपकमिंग फिल्म 11 अगस्त को आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म से टक्कराने जा रही है.

Akshay Kumar's Raksha Bandhan Clash With Aamir Khan's Laal Singh Chaddha

Akshay Kumar’s Raksha Bandhan Clash With Aamir Khan’s Laal Singh Chaddha

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब जल्द ही फिल्म ‘रक्षबंधन’ (Raksha Bandhan) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंटे पिछले साल की गई थी, जिसके दौरान फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई थी, जिसके बाद अब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है. खास बात ये है कि रिलीज डेट के सामने आने के बाद अक्षय के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस बार भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़े स्टार की बड़ी बजट की फिल्म को टक्कर देने वाली हैं.
खास बात ये है कि वो कोई और नहीं बल्कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) है. जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म भी आमिर की फिल्म की रिलीज डेट यानी 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. इससे पहले अक्षय की दो फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं, जिसके बाद अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अक्षय को अपने फैसले के लिए बड़ा रिस्क ले रहे हैं, जो काफी चौंकाने वाला है. वहीं अगर अक्षय की इस फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में ‘अतंरगी रे’ में काम किया था.
यह भी पढ़ें

असम के मुख्यमंत्री ने Arjun Kapoor और Rohit Shetty का किया शुक्रियादा, बाढ़ राहत में दिया लाखों का योगदान

https://twitter.com/hashtag/LSC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म रक्षबंधन’ में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी. ये दोनों भी पहले फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में नजर आ चुके हैं. वहीं इस फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए अक्षय लिखते हैं कि ‘अपनी बहन के साथ बड़े होते हुए, अल्का मेरी बहन ही मेरी पहली बेस्ट फ्रेंड थी. ये बहुत ही प्यारी दोस्ती थी’. उनकी दो फ्लॉप फिल्मों के बाद फैंस भी अक्षय से अब उम्मीद लगाए बैठे हैं कि इस बार वो जब भी कोई फिल्म लाएं तो वो हिट साबित हो. वहीं दोनों की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बिग क्लैश देखने को मिलेगा.
https://twitter.com/hashtag/RakshaBandhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो, इसमें उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी. इससे पहले दोनों साथ में ‘3 इडिट्स’ में नजर आ चुकी हैं. दोनों की जोड़ी को दोबारा एक साथ देखने को मिल फैंस खूब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होना का वेट कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए आमिर खान पूरे 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले आमिर साल 2018 में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में नजर आए थे, जो फ्लॉप साबित हुई थी. इसलिए ये फिल्म आमिर के लिए बेहद खास है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो