scriptअक्षय कुमार ने ऑटो एक्सपो-2016 में फैन्स के लिए गाया ‘टुंग-टुंग’ | Akshay Kumar sing song of his movie in Auto Expo-2016 | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने ऑटो एक्सपो-2016 में फैन्स के लिए गाया ‘टुंग-टुंग’

ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने ऑटो एक्सपो में अक्षय के गाने गाते हुए इस खास वीडियो को शेयर किया है

Feb 08, 2016 / 02:52 pm

पुनीत पाराशर

Akshay Kumar Auto Expo

Akshay Kumar Auto Expo

नई दिल्ली। बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने रविवार को ग्रेटर नोएडा में आयोजित ऑटो एक्सपो में लोगों के लिए अपनी फिल्म सिंग इस ब्लिंग का गाना गाकर समा बांध दिया। सभी जानते हैं कि अक्षय चाहे स्क्रीन पर हों या ऑफ स्क्रीन उनकी परफॉर्मेंस शानदार ही होती है।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो-
अक्षय कुमार इस खास मौके पर अपने फैन्स के साथ मुखातिब भी हुए। खास बात यह रही कि अक्षय ने अपने फैन्स के लिए अपनी फिल्म सिंह इज ब्लिंग का शानदार गाना टुंग-टुंग भी गाया। अक्षय को इस अंदाज में देख उनके हर फैन ने इस लम्हे को कैमरे में कैद करना चाहा। ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने ऑटो एक्सपो में अक्षय के गाने गाते हुए इस खास वीडियो को शेयर किया है।

क्या था मौका-
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ऑटो एक्सपो में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों के कार और बाइक लॉन्च करने के बाद रविवार को होंडा के ब्रांड अंबैसेडर एक्टर अक्षय कुमार ने एंट्री की। इस मौके पर अक्षय कुमार ने होंडा की इंडि‍या में लॉन्च हुई अफरीका ट्विन बाईक और NAVI को लॉन्च किया। अक्षय ने ऑटो एक्सपो में NAVI बाईक संगमें क्लिक की गई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

देखिए वीडियो-

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार ने ऑटो एक्सपो-2016 में फैन्स के लिए गाया ‘टुंग-टुंग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो