scriptOMG! धड़ाम से कुर्सी से जा गिरे अक्षय कुमार, सोनाक्षी की थी करामात…बार-बार वीडियो देख रहे लोग! | akshay kumar sonakshi sinha prank video mission mangal promotion | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! धड़ाम से कुर्सी से जा गिरे अक्षय कुमार, सोनाक्षी की थी करामात…बार-बार वीडियो देख रहे लोग!

सोनाक्षी ने खिलाड़ी कुमार को कुर्सी से गिराया तो सभी हक्के बक्के रह गए।

मुंबईAug 11, 2019 / 08:43 am

Riya Jain

akshay kumar sonakshi sinha prank video

akshay kumar sonakshi sinha prank video

बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की आगामी फिल्म मिशन मंगल ( Mission Mangal ) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलवा सोनाक्षी सिन्हा( Sonakshi Sinha ) , विद्या बालन ( Vidya Balan ) , तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) जैसे बड़े स्टार्स हैं। इन दिनों सभी स्टार्स मूवी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं इसी बीच अक्षय की एक चौंकाने वाली वीडियो ( akshay kumar video ) सामने आई है।

akshay-kumar-sonakshi-sinha-prank-video-mission-mangal-promotion
हाल में एक प्रमोशनल इवेंट में ‘दबंग’ स्टार सोनाक्षी ने अक्षय को कुर्सी से गिरा दिया। जी हां, आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत के दौरान सोनाक्षी ने जब खिलाड़ी कुमार को कुर्सी से गिराया तो सभी हक्के बक्के रह गए। बाद में खुलासा हुआ कि यह अक्षय और सोनाक्षी का एक प्रैंक था।
akshay-kumar-sonakshi-sinha-prank-video
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय, सोनाक्षी के बगल में बैठकर पत्रकारों से फिल्म ‘मिशन मंगल’ के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं। तभी वह अपनी कुर्सी को ठीक करने के लिए थोड़ा पीछे की तरफ झुकते हैं, इसी दौरान सोनाक्षी उनके सीने पर हल्के से हाथ मारती हैं, जिससे अक्षय अपनी कुर्सी के साथ पीछे जा गिरते हैं। वहीं लोगों को शॉक्ड देख सोनाक्षी कहती हैं,’ जब लोग मुझे तंग करते हैं, तब उनके साथ मैं ऐसा ही करती हूं।’
mission-mangal

गौरतलब है कि ये फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभाने जा रहे हैं। साल 2013 में सतीश धवन स्पेस सेंटर से PSLV C25 रॉकेट लॉन्च किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / OMG! धड़ाम से कुर्सी से जा गिरे अक्षय कुमार, सोनाक्षी की थी करामात…बार-बार वीडियो देख रहे लोग!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो