scriptAkshay Kumar की पत्नी Twinkle Khanna ने किया है घर को डिजाइन, स्वर्ग से नहीं है कम | Akshay Kumar Twinkle Khanna Juhu house inside pictures | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की पत्नी Twinkle Khanna ने किया है घर को डिजाइन, स्वर्ग से नहीं है कम

ट्विकंल खन्ना और अक्षय कुमार का घर किसी स्वर्ग (Akshay Kumar house inside pic) से कम नहीं है। घर के अंदर प्रकृति का पूरा टच दिया गया है।

नई दिल्लीJun 13, 2020 / 02:42 pm

Sunita Adhikari

akshay_kumar_house.jpg

Akshay Kumar house inside pic

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों से तो लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं। इसके साथ ही उनकी दरियादिली के भी लाखों दीवाने हैं। जब कोई मुसीबत की घड़ी आती है तो अक्षय कुमार मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं। देश इस वक्त कोरोना (Coronavirus) की माहमारी से जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड से अक्षय कुमार पहले ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ रुपए दान किए थे। इसके अलावा भी वह लगातार मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।
अक्षय के इन्हीं कामों की वजह से लोग उन्हें काफी प्यार करते हैं और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में हम आपको उनके घर की कुछ Inside Pics दिखाते हैं। ट्विकंल खन्ना और अक्षय कुमार का घर किसी स्वर्ग (Akshay Kumar house inside pic) से कम नहीं है। घर के अंदर प्रकृति का पूरा टच दिया गया है।
मुंबई के जुहू स्थित सी-फेसिंग आशियाने को खुद ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने डिजाइन किया है। अक्षय-ट्विकंल का ये घर जुहू (Akshay-Twinkle house Juhu) में स्थित है, उनके पड़ोस में ही एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का घर है।
अक्षय और ट्विंकल ने अपेन घर को हरे-भरे बागानों, घने और विशाल बोगनविलिया की झाड़ियों, इनडोर तालाब घर की शोभा को और भी भव्य बना रहे हैं। उनके घर के अंदर काफी ग्रीनरी आपको देखने को मिलेगी। अक्षय के घर के अंदर बड़ा गार्डन है और उसमें कई तरह के पेड़ पौधे लगाए गए हैं।
घर के हर कोने को शानदार तरीके से सजाया हुआ है। अक्षय कुमार के डुप्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग और होम थिएटर है, जबकि उपरी हिस्से में बेडरूम, बाल्कनी, पैंट्री और ट्विंकल खन्ना का ऑफिस है।

Home / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की पत्नी Twinkle Khanna ने किया है घर को डिजाइन, स्वर्ग से नहीं है कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो