scriptअक्षय- ट्विंकल ने कराया ROMANTIC फोटोशूट, सामने आया पर्दे के पीछे बिताए पलों का हसीन VIDEO | akshay kumar twinkle khanna romantic photoshoot behind camera video | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय- ट्विंकल ने कराया ROMANTIC फोटोशूट, सामने आया पर्दे के पीछे बिताए पलों का हसीन VIDEO

अक्षय- ट्विंकल ने कराया ROMANTIC फोटोशूट, सामने आया पर्दे के पीछे बिताए पलों का हसीन VIDEO

Jan 03, 2018 / 09:41 am

Riya Jain

AKSHYA AND TWINKLE KHANNA

AKSHYA AND TWINKLE KHANNA

बॅालीवुज डंडस्ट्री में कुछ ही ऐसे जोड़े हैं जिन्होंने अपनी शादी को अंत तक कायम रखा है। उनमें से एक हैं ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार।आज भी ये दोनों इस कदर एक दूसरे पर फिदा है कि जहां भी उनसे एक दूसरे को लेकर बात की जाती है ये एक दूसरे के गुणगान गाना शुरु कर देते हैं।

बता दें २०१८ की शुरुआत इस जोड़े ने काफी रोमांटिक अंदाज में की है। दरअसल इन दोनों ने हाल में हैलो संग एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के दौरान इन दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। जहां अक्षय अपनी पत्नी संग खुश दिखाई दे रहे थे वहीं ट्विंकल भी उनकी खुशी में खुश दिख रही थी।

अब फोटोशूट तो आपलोग देख ही लेंगे लेकिन पर्दे के पीछे के कुछ हसीन पल हम आपको दिखाने वाले हैं। ये देखें वीडियो…

इन सब के अलावा अगर अक्षय के करियर की बात करें तो बता दें इस साल २६ जनवरी को अक्षय पैडमैन बन लोगों का दिल जीतने आ रहे है। अक्षय ने इस फिल्म में लक्ष्मीकांत चौहान का किरदार निभाया है। जो अपने परिवार के महिलाओं की सेहत को लेकर काफी परेशान रहता है। वो अपनी पत्नि, बहन और मां के लिए सस्ते सैनटरी पैडस बनाना चाहता है, जिसके लिए वो बार बार कोशिश करता है। लेकिन उसे कामयाबी मिलती है रेहा कपूर (सोनम कपूर) से मिलने के बाद। वे इस काम में उनकी मदद करती है। लेकिन उसके बाद भी अक्षय कुमार यानि की अरुणाचलम मुरुगनंतम को अपने परिवार से लेकर समाज के लोगो को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है।


इस फिल्म की मुख्य भूमिका मे अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी है। फिल्म का निर्देशन आर.बल्कि ने किया है।अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस देसी सुपर हीरो को लोग कितना पंसद करते है।

 

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय- ट्विंकल ने कराया ROMANTIC फोटोशूट, सामने आया पर्दे के पीछे बिताए पलों का हसीन VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो