scriptAkshay Kumar wept bitterly in the middle of the show before the release of the film Rakshabandhan | Video: फिल्म 'रक्षाबंधन' के Boycott की मांग के बीच शो के दौरान फूट फूटकर रोने लगे Akshay Kumar | Patrika News

Video: फिल्म 'रक्षाबंधन' के Boycott की मांग के बीच शो के दौरान फूट फूटकर रोने लगे Akshay Kumar

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि बीच में सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठी। फिल्म को रिलीज होने में चंद दिन बचे हैं पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच Akshay Kumar सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में पहुंचे जहां वो फूट फूटकर रोने लगे।

नई दिल्ली

Published: August 05, 2022 11:38:16 am

इन दिनों शो में ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) स्पेशल चल रहा है। इस दौरान Akshay Kumar भी पहुंचे थे। Akshay Kumar ने शो में गेस्ट के तौर पर हिस्सा लिया। शो के दौरान Akshay Kumar फूट फूटकर रोने लगे। दरअसल में बच्चों के गानों ने उन्हें इतना भावुक कर दिया कि वो खुद को रोक नहीं पाए और रोने लगे।

शो का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार रोते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी बहन अल्का भाटिया (Akshay Kumar Sister Alka Bhatia) भाई के लिए एक प्यारी स्पीच डेडिकेट करती हैं, जिसे सुनकर एक्टर फूट फूटकर रोने लगे।
akshay kumar cried before release of raksha bandhan
akshay kumar cried before release of raksha bandhan
प्रोमो में दिखाया गया है कि स्क्रीन पर एक वीडियो चल रहा है, जिसपर एक्टर की बहन नजर आ रही हैं। अल्का एक स्पीच अक्षय को डेटिकेट करते हुए कहती हैं, “कल गल (बात) करते हुए याद आया कि, 11 अगस्त की राखी है। मेरे हर दुख-सुख विच (में), मेरे नाल (साथ) खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा। हर चीज के लिए थैंक यू।”
इस वीडियो को देखकर एक्टर भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। अक्षय कुमार बताते हैं कि, कैसे उनकी बहन के कदम उनके घर में पड़ते ही उनकी जिंदगी बदल गई थी। एक्टर ने कहा, “हम एक छोटे से घर में रहते थे, उस देवी (बहन) के आने के बाद हमारी जिंदगी एकदम बदल गई थी जो बहन का रिश्ता होता है, उससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं है।”

इससे पहले अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर Akshay Kumar ट्रोल किया जा चुका है। हाल ही में एक्टर ने अपनी डीपी चेंज की थी जिसे लेकर वो ट्रोल हो गए हैं। उन्होंने अपनी डीपी बदली और उसकी तिरंगा लगा लिया। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने ट्वीट भी करते हुए लिखा, "आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाना का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से #HarGharTirange लहराने का वक्त आ गया है।" बस फिर क्या था ट्रोलर्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे और उन्हें ट्रोल करने लगे।
अक्षय कुमार की ये फिल्म 'रक्षाबंधन' भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने 'रक्षाबंधन' के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार आज लेंगे CM पद की शपथ, प्रशांत किशोर बोले- नीतीश की कम हुई विश्वसनीयताबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनारानीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?Maharashtra: कानून तोड़ने का अधिकार सिर्फ हमें है... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अफसरों को फटकारादूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भाई राहुल गांधी भी अस्वस्थ, टला राजस्थान दौरा48 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद भी गुरुग्राम के नाले में गिरे बच्चे को नहीं खोज सकी टीम, परिजनों में मचा है कोहराम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.