scriptलॉकडाउन के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर इन सितारों ने दूसरों के लिए उठाए ये बड़े कदम | Akshay to Shraddha : celebs who had to step out during lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर इन सितारों ने दूसरों के लिए उठाए ये बड़े कदम

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने को मजबूर हुए बॉलीवुड सेलेब्स

मुंबईMay 30, 2020 / 04:57 pm

भूप सिंह

bollywood celebs

bollywood celebs

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा है और लोगों से घरों से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है। हालांकि कई इमरजेंसी और आवश्यक कार्यों के लिए लोग घरों से निकलने को मजबूर हुए हैं। ऐसा ही नजारा बॉलीवुड में भी देखने को मिला है। कुछ स्टार्स लोगों की मदद के लिए बाहर आए तो कुछ अपनी मजबूरी के चलते। आइए जानते हैं किन स्टार्स ने लॉकडाउन के बीच अपने घरों से बाहर निकाले कदम—

akshay kumar

अक्षय कुमार
टाइट सिक्योरिटी के बीच अक्षय कुमार ने हाल ही एक विशेष विज्ञापन के लिए फिल्म निर्माता आर बाल्की के साथ कमलिस्तान स्टूडियो में शूटिंग की। बाल्की ने बताया था कि मैंने और अक्षय ने भारत सरकार के लिए एक विज्ञापन शूट किया है ताकि लोगों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में पता चल सके। लॉकडाउन के बीच शूटिंग करना बहुत मुश्किल था, लेकिन इस विज्ञापन को शूट करना भी उतना जरूरी था। हमने इस विज्ञापन को शूट करने में सावधानियां बरतने के साथ आवश्यक अनुमति भी ली। इस एडवरटाइजमेंट की शूटिंग करीब 2 घंटे में बेहद कम क्रू के साथ की गई।

soonu sood

सोदू सूद
अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए घर से बाहर हैं। मजदूरों को मुंबई से उनके घर पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था करने वाले सोनू सूद की तारीफ हो रही है। हाल ही एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि मैं ये काम जब तक जारी रखूंगा जब अंतिम प्रवासी को उसके घर ना पहुंचा दूं। मैं प्रवासियों की मदद के लिए लॉकडाउन के बीच इसलिए बाहर निकला, क्योंकि मैं खुद एक प्रवासी हूं। जब मुंबई आया था शुरुआती दिनों कष्ट झेल चुका हूं। अब मैंने प्रवासियों के कष्टों को देखा और उनकी दर्द भरी कहानियां सुनी तो मुझसे रहा ना गया। वे लोग भोजन पानी के बिना हजारों किलोमीटर चलने पर मजबूर थे। इस स्थिति में मुझे मेरे शुरुआती दिनों की याद दिला दी। जब मैं पहली बार अनाक्षित टिकट से ट्रेन का सफर कर मुंबई आया था। मुझे पता है कि संघर्ष क्या है।

shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर
हाल ही में श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत के साथ घर से बाहर जरूरी चीजें खरीदने के लिए निकलीं। इस दौरान उन्होंने एक सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत मजा आता है जब आप किसी अपने के साथ बाहर खरीदारी के लिए निकलते हों। सभी सुरक्षित और स्वथ्य रहें। जब आप किसी के साथ हो तो सुनिश्चित करें कि आपने मास्क पहना या नहीं। यह आपके और आपके आसपास लोगों के जरूरी। बता देे कि इस दौरान भाई-बहन मास्क और गल्वज पहने थे।

 

sawara bhaskar

स्वरा भास्कर
लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मुंबई से दिल्ली तक का सफर करना पड़ा। दरअसल, उनकी मां को कंधे में चोट लग गई थी। ऐसे उन्हें उनके साथ रहना जरूरी था। इसके लिए स्वरा ने अधिकारियों से आवश्यक अनुमति ली और फिर मुंबई से दिल्ली तक सड़क मार्ग से यात्रा की। उन्होंने कहा कि यह काफी मुश्किल था, लेकिन मुझे मुंबई से मां के पास आना था। इसके लिए मुझे अपने साथ अपने पालतू जानवरों को भी यात्रा करानी पड़ी। मेरे पास तीन बिल्लियां, एक पालतू डॉगी और एक रसोईया है।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर इन सितारों ने दूसरों के लिए उठाए ये बड़े कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो