scriptअभिनेता अली फजल और उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को याद कर लिखा भावुक पोस्ट | Ali Fazal pens emotional note as mother dies due to illness | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेता अली फजल और उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को याद कर लिखा भावुक पोस्ट

अभिनेता अली फजल की मां उज्मा सईद का निधन, परिवार सदमे में, अभिनेता ने लिखा सोशल मीडिया पर भावुक करने वाला पोस्ट….

मुंबईJun 18, 2020 / 06:12 pm

भूप सिंह

Ali Fazal pens emotional note

Ali Fazal pens emotional note

पिछले करीब ढेह माह से बॉलीवुड पर एक के बाद एक दुखों के पहाड़ टूट रहे हैं। पहले इरफान खान ( Irrfan Khan ) फिर ऋषि कपूर और अब सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant singh rajput ) इस दुनिया को अलविदा कह गए। कुछ स्टार्स के पेरेंट्स भी इस दुनिया को छोड़कर चले गए। पहले अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की दादी तो अब अभिनेता अली फजल ( Ali Fazal ) की मां का निधन हो गया। मां ( Ali Fazal Mother ) के निधन के बाद अली फजलऔर उनका परिवार सदमे में हैं।

Ali Fazal pens emotional note

मां को याद कर लिखा भावुक पोस्ट
अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर बेहद भावुक कर देना वाला पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘फिर कभी पम्मो। वहां जहां वहां ना जाना हो। लव, अली।’ अली के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक दिया जलाकर अली की मां को अंतिम विदाई दी।

https://twitter.com/alifazal9/status/1273256922997641216?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/alifazal9/status/1273059828185944066?ref_src=twsrc%5Etfw

बुधवार को हआ उज्मा सईद का निधन
बता दें कि अली की मां उज्मा सईद का बुधवार सुबह लखनऊ में निधन हो गया। वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रही थीं। पिछले कई सालों से लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। बुधवार शाम ही उन्हें लखनऊ में सुपुर्द—ए—खाक किया गया।

 

Ali Fazal pens emotional note

अंतिम संस्कार में मौजूद थे अली
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां के अंतिम संस्कार में अली फजल भी मौजूद थे। उन्होंने भावुक होकर अपनी मां को अंतिम विदाई दी। अली ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है और इस मौके पर उन्हें प्राइवेसी देनी की अपील भी की है।

Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेता अली फजल और उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को याद कर लिखा भावुक पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो