scriptआलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जानकारी | Alia Bhatt maternal grandfather Narendra Nath Razdan passed away at age of 93 actress share emotional post | Patrika News

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जानकारी

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2023 03:33:06 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Alia Bhatt Grandfather Passed Away : आलिया भट्ट के नाना इस दुनिया में नहीं रहे। वह पिछले काफी समय से आईसीयू में भर्ती थे। जहां इलाज के दौरान उन्होंने 93 साल की उम्र मे अपनी आखिरी सांस ली।

alia_bhatt_maternal_grandfather_narendra_nath_razdan_passed_away_at_age_of_93_actress_share_emotional_post.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सोनी राजदान (Sani Razdan) के पिता नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का निधन हो गया है। उन्होंने 93 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि नरेंद्र नाथ राजदान के निधन से भट्ट-राजदान परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।
बता दें कि आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। गंभीर हालत के चलते उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। हाल ही में आलिया ने अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अपनी दुबई की यात्रा को कैंसिल कर दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। लेकिन नाना की तबियत की जनकारी मिलते ही वह एयरपोर्ट से वापस आ गईं थी।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664209440567066625?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया ने अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नरेंद्र राजदान का 92वां जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा, ”मेरे दादाजी, मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। उनकी परपोती के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है, क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।
यह भी पढ़े – आलिया-रणवीर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज से पहले लीक, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी!

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664209321151070208?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दिग्गज एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी इंस्टाग्राम पर पिता के निधन की दुखद जानकारी देते हुए एक नोट शेयर किया। उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘डैडी’, साथ में एक दिल तोड़ने वाले इमोटिकॉन भी लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो