scriptAlia Bhatt और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 मिलियन डिसलाइक्स की आई बाढ़ | Alia Bhatt starer Sadak 2 Film trailer got 1 million dislikes | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 मिलियन डिसलाइक्स की आई बाढ़

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Aug 12, 2020 / 05:24 pm

Sunita Adhikari

sadak_2_trailer.jpg

sadak 2 trailer

नई दिल्ली: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस का तड़का लगाया है। लेकिन इस ट्रेलर की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि पांच घंटे पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर पर 1 मिलियन डिसलाइक्स आ चुके हैं। वहीं, केवल 84 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। साथ ही लोग कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
https://youtu.be/-U5EWezaQos
एक यूजर ने ट्रेलर पर कमेंट करते लिखा है कि ‘सिर्फ इस वजह से नहीं कि यह नेपो किड्स की फिल्म है, बल्कि यह ट्रेलर काफी बोरिंग भी है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘सुशांत की याद में मैं इस ट्रेलर को डिसलाइक कर रहा हूं।’ इसके साथ ही लोग कमेंट कर आलिया भट्ट और महेश भट्ट को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने स्टार किड्स को आड़े हाथों लिया था। जिसमें आलिया भट्ट टॉप पर थीं। उनके इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स भी कम हुए थे। ऐसे में जब आलिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोग अपना सारा गुस्सा इस पर निकाल रहे हैं।
बात करें तो फिल्म की तो इसकी कहानी साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ (Sadak) से जुड़ी हुई है। ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के सहारे अपनी बाकी की जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं। वहीं आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी दिखाई देंगे। 1991 में आई फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म के डायरेक्टर भी महेश भट्ट ही हैं। हालांकि फिल्म के ट्रेलर का हाल देखकर कहा नहीं जा सकता है कि जब फिल्म रिलीज होगी तो उसका क्या हाल होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 1 मिलियन डिसलाइक्स की आई बाढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो