scriptआलिया भट्ट अक्टूबर में करेंगी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग | Alia bhatt to start shooting gangubai kathiyawadi in october | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट अक्टूबर में करेंगी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

आलिया भट्ट अक्टूबर में करेंगी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

मुंबईSep 23, 2020 / 06:16 pm

Subodh Tripathi

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अगले माह अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर लौटने की संभावना है। एक रिपोर्ट के अनुसार कोरोना काल में निर्माता आलिया भट्ट और उन बचे हुए सींस की शूटिंग शुरू करेंगे, जिनके लिए बेहद कम क्रू मेंबर की जरूरत है। उसके बाद अन्य सीन शूट करेंगे। इसलिए आलिया की शूटिंग सेट पर अक्टूबर में वापसी होगी।जिसके चलते सेट को सेनीटाइज भी किया जा रहा है। निर्माता सींस में कोई समझोता नहीं चाहते, इस कारण फिल्म के सभी बड़े सींस बाद में शूट किए जाएंगे।
आपको बता दें कि आलिया भट्ट के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए उत्साहित है। वह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। हालांकि यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो पाई। अब फैन्स को फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार है। वहीं फिल्म की काफी शूटिंग भी बची हुई है। इस कारण निर्माता भी पहले उन सीन को शूट करने की तैयारी कर रहे हैं जिसमें काफी कम लोग लगेंगे। इसके बाद बड़े सीन को बाद में शूट किया जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट अक्टूबर में करेंगी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो