scriptआलिया भट्ट ये रखेंगी अपनी बेटी का नाम, टीवी शो में कर दिया था खुलासा! | alia ranbir baby girl actress ealier revealed the name of baby alia ranbir baby girl name | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट ये रखेंगी अपनी बेटी का नाम, टीवी शो में कर दिया था खुलासा!

एक्ट्रेस और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। फैंस आलिया भट्ट की बेटी की पहली तस्वीरें देखने और उसका नाम जानने को बेताब हैं। हालांकि अभी बच्ची की झलक नहीं दिखाई गई है, लेकिन उसका नाम क्या रखा जाएगा, पता चल गया है।

Nov 07, 2022 / 09:28 am

Shweta Bajpai

alia ranbir baby girl actress ealier revealed the name of baby alia ranbir baby girl name

alia ranbir baby girl actress ealier revealed the name of baby alia ranbir baby girl name

बॅालीवुड की पॅापुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। कपूर खानदान में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वो बच्ची की पहली तस्वीरें देखने और उसका नाम जानने को बेताब हैं। कपूर फैमिली में जश्न का माहौल है।
आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद कपूर परिवार में जश्न का माहौल है। इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

आलिया भट्ट ने बेबी के जन्म (Alia bhatt Become Mother) से पहले ही उसके नाम को लेकर संकेत दे दिए थे। बेबी का ये नाम (Alia Baby Name) काफी यूनिक है और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के नाम से जुड़ा हुआ है। बात एक डांस रियलिटी शो की है जिसमें आलिया भट्ट बतौर मेहमान पहुंची थीं। इस डांस शो में आलिया भट्ट ने बेटी होने पर अपने इमोशन्स शेयर किए थे।

यह भी पढ़ें

‘सुबह न्यूजपेपर और शाम को पान की दुकान पर बैठता हूं’

https://twitter.com/hashtag/aliabhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी शो में आलिया भट्ट ने एक छोटी लड़की से उनके नाम की स्पेलिंग बताने को कहा। छोटी लड़की बहुत कनफ्यूज हो गई और उसने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग बताई- ‘A-L-M-A-A’ आलिया भट्ट को यह नाम बहुत प्यारा लगा और उन्होंने कहा- आलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी।’

बता दें, ये वीडियो तीन साल पुराना है वहीं उस समय आलिया की शादी भी नहीं हुई थी। खैर अब आलिया यही नाम रखेंगी या फिर कुछ और? आने वाले समय में पता ही चल जाएगा। फिलहाल तो सभी राजकुमारी के आने से गदगद हैं।
https://youtu.be/4w-7UShqgGk
https://twitter.com/hashtag/AliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं आलिया का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है जब आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन कर रही थीं। इंटरव्यू में आलिया भट्ट से पूछा गया कि अगर उनका नाम आलिया की जगह कुछ और होता तो वह कौन सा नाम चुनतीं।

आलिया भट्ट ने अपना पसंदीदा नाम आयरा बताया था। आयरा नाम की खासियत यह है कि आलिया के नाम का पहला अक्षर शुरुआत में ‘आ’ और अंत में रणबीर के नाम का पहला अक्षर ‘रा’ होता है। तब कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया अपनी बेटी का नाम आयरा रख सकती हैं।

यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सेलेब्स के अजीबो गरीब शौक देख चकरा जायेगा आपका सिर

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट ये रखेंगी अपनी बेटी का नाम, टीवी शो में कर दिया था खुलासा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो