scriptआज टीवी पर देख सकेंगे ’83’ और ‘पुष्पा: द राइज’, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म | Allu Arjun Pushpa:The Rise and Ranveer Singh 83 to air on TV today | Patrika News
बॉलीवुड

आज टीवी पर देख सकेंगे ’83’ और ‘पुष्पा: द राइज’, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

थिएटर के बाद आज टीवी पर होने वाला है ’83’ और ‘पुष्पा: द राइज’ का मुकाबला। ये दोनों फिल्में आज छोटे पर्दे पर भिड़ने के लिए तैयार हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ का हिंदी वर्जन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आज छोटे पर्दे पर आने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह अभिनीत ’83’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर भी आज ही होने जा रहा है।

Mar 20, 2022 / 11:03 am

Archana Keshri

आज टीवी पर देख सकेंगे '83' और 'पुष्पा: द राइज', जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म
साल 2021 की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘पुष्पा: द राइज’ वैसे तो सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ चुकी है, लेकिन अगर यह फिल्म देखने से चूक गये हैं तो अब टीवी पर हिंदी में ‘पुष्पा: द राइज’ देखने का मौका जल्द सामने आ रहा है। वहीं फिल्म ’83’ की बात करें तो यह फिल्म अब तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभी तक नहीं आयी है और सिनेमाघरों के बाद सीधे टीवी पर आ रही है।
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ को 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था और इसके बाद एक हफ्ते बाद 24 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। दोनों फिल्मों में कठिन मुकाबला था, लेकिन जहां पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की तो वहीं अपने बड़े बजट के हिसाब से फिल्म 83 उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

pushpa.jpg

दिलचस्प बात यह है कि होली वीकेंड में दोनों ही फिल्में अलग-अलग चैनलों पर एक ही टाइम पर प्रसारित हो रही हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ का टेलीविजन प्रीमियर रविवार 20 मार्च को यानी की आज किया जाएगा। इस एक्शन थ्रिलर का प्रसारण ‘ढिंचैक टीवी’ पर रात 8 बजे होगा। तो वहीं उसी दिन रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर भी होगा। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 दर्शकों के लिए ‘स्टार गोल्ड’ पर उपलब्ध होगी। इस फिल्म को भी रात 8 बजे ही प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद सिनेमाहॉल में कहा कुछ ऐसा की लगने लगे नारे, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

83.jpg

आपको बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ के एक हफ्ते बाद आई रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ ने सिनेमाघरों में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी। संयोग से, दोनों फिल्मों का संग्रह लगभग 108 करोड़ रुपये रहा। फिर भी, ’83’ को इसकी अत्यधिक लागतों के कारण फ्लॉप और अल्लू अर्जुन की फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए लुक को देखकर दंग हो जाएंगे आप, अजीबोगरीब हेयर स्टाइल में पहचानना हुआ मुश्किल

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आज टीवी पर देख सकेंगे ’83’ और ‘पुष्पा: द राइज’, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो