scriptबहन प्रियंका चोपड़ा के होते हुए भी अकेली रह गईं परिणीति! बोलीं- मुझे गलत सलाह दी | amar singh chamkila actress parineeti chopra feels guilty for taking wrong advice in films | Patrika News
बॉलीवुड

बहन प्रियंका चोपड़ा के होते हुए भी अकेली रह गईं परिणीति! बोलीं- मुझे गलत सलाह दी

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने करियर की शुरुआती दिनों में आई मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू सामने आने के बाद फैंस बहन प्रियंका चोपड़ा पर भी कमेंट कर रहे हैं।

मुंबईApr 18, 2024 / 02:33 pm

Riya Chaube

Parineeti Chopra interview
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर बातचीत की।

परिणीति चोपड़ा ने की अपने करियर से जुड़ी बात

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई बातें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे कई लोगों ने गलत सलाह दी थी। इन्हें सुनने के बाद मैंने ऐसी कई फिल्में की हैं, जो मुझे उस वक्त ठीक लग रही थीं या फिर कमाई करने वाली लगीं। हालांकि, मुझे उस वक्त खुद भी इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा अंदाजा नहीं था। आज इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है।”
परिणीति ने लोगों की गलत सलाह मानने पर खुद को ही दोषी ठहराया। एक्ट्रेस ने आगे कहा , “मैं अगर उस वक्त अपनी बात पर अड़ी रहती और मन की आवाज सुनती तो शायद करियर में कम गलतियां होती। लेकिन उस वक्त आसपास ऐसे कई लोग थे जो मुझे फिल्में चुनने के मामले में ट्रेंड्स फॉलो करने को कहते थे। अगर मैं इस इंडस्ट्री के बारे में कुछ जानती तो मुझे इन लोगों की बातें सुनने की जरूरत नहीं होती।”


यह भी पढ़ें: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहीं ये 3 फिल्में, झटपट देख डालें ये बेहतरीन हिट

फैंस से मिले इस तरह के रिएक्शन

इस इंटरव्यू को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि बहन प्रियंका चोपड़ा के लंबे वक्त से इंडस्ट्री में होने के बावजूद परिणीति चोपड़ा के पास कोई समझाने वाला नहीं था। जबकि, कुछ लोग इसे नई शुरुआत बता रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बहन प्रियंका चोपड़ा के होते हुए भी अकेली रह गईं परिणीति! बोलीं- मुझे गलत सलाह दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो