scriptArjun ने कहा, इंडस्ट्री में लोग नहीं चाहते कि मेरी Ranveer से दोस्ती रहे | 'Amazing Bonding' between two Bollywood actor Ranveer Singh and arjun kapoor. | Patrika News
बॉलीवुड

Arjun ने कहा, इंडस्ट्री में लोग नहीं चाहते कि मेरी Ranveer से दोस्ती रहे

दोनों का व्यक्तित्व अलग है, फिर भी दोस्त हैं…क्यों? ऐसी खास बात है अर्जुन-रणवीर की दोस्ती में, जानिए…

Jul 04, 2016 / 01:10 pm

dilip chaturvedi

arjun kapoor

arjun kapoor

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह 6 जुलाई को 31 साल के हो जाएंगे। अभिनेता अर्जुन कपूर से उनकी खास दोस्ती है। उनका कहना है, “जहां लोग केवल व्यापार समझते हैं, वहां हम अपनी दोस्ती बनाए रखने में कामयाब रहे हैं।” अर्जुन ने यहां आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि इस पेशे में जहां लोग नहीं चाहते कि हम (अर्जुन और रणवीर) दोस्त रहें, लेकिन हम दोस्ती के बुनियादी मूल्यों को बनाए रखने में कामयाब रहे और मुझे उम्मीद है कि हमारी दोस्ती बनी रहेगी।”

दोस्ती के बारे में रणवीर ने कहा, “हम अद्भुत दोस्त हैं। यह अद्भुत दोस्ती काम से परे है और शानदार है।” अर्जुन ने साझा किया कि वह एक-दूसरे के काम को नहीं, बल्कि एक-दूसरे को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, “हमारा व्यक्तित्व बिल्कुल अलग है, लेकिन हमारे पास बहुत-सी समानताएं हैं। जैसे सिनेमा, बातचीत करने की आदत, जिनसे पता चलता है कि एक राह में एक जैसे और दो अलग-अलग लोग हैं, इसलिए हम एक-जैसे हैं लेकिन अलग हैं।”

अर्जुन से रणवीर के जन्मदिन की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि वह शहर में नहीं हैं और मैं भी शहर में नहीं हूं। मैं फोन करके बधाई दूंगा।”

Home / Entertainment / Bollywood / Arjun ने कहा, इंडस्ट्री में लोग नहीं चाहते कि मेरी Ranveer से दोस्ती रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो