scriptबच्चन परिवार पर कोरोना का कहर, इंडस्ट्री चिंतित, सेलेब्स मांग रहे अमिताभ-अभिषेक के लिए दुआ | Amitabh and Abhishek corona positive, celebs reaction on social media | Patrika News
बॉलीवुड

बच्चन परिवार पर कोरोना का कहर, इंडस्ट्री चिंतित, सेलेब्स मांग रहे अमिताभ-अभिषेक के लिए दुआ

अमिताभ और अभिषेक ने उन लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की जो पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए। ऐश्वर्या और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ और अभिषेक को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jul 12, 2020 / 10:21 am

Mahendra Yadav

Amitabh and Abhishek corona positive, celebs reaction on social media

Amitabh and Abhishek corona positive, celebs reaction on social media

बॉलीवुड महानायक के कोरोना संक्रमित होने से पूरी इंडस्ट्री उनके लिए चिंतित हो गई है। शनिवार रात को अमिताभ ने ट्वीट करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। अमिताभ ने लिखा कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद अभिषेक बच्न ने भी ट्वीट करते हुए बताया कि वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, आज मैं और पापा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है।’ अमिताभ और अभिषेक ने उन लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की जो पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए। ऐश्वर्या और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ और अभिषेक को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/sonamakapoor/status/1282020371512926208?ref_src=twsrc%5Etfw
सेलेब्स मांग रहे दुआ
हर कोई अमिताभ और अभिषेक के लिए चिंतित हैं। सोशल मीडिया पर वरिष्ठ राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। वे उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड से सोनम कपूर, रितेश देशमुख, कंगना रनोत जैसे तमाम सितारों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। रितेश देशमुख ने अभिषेक के लिए ट्वीट कर लिखा,’मेरे भाई जल्दी ठीक हो जा, पूरे परिवार के लिए अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहा हूं। ईशा देओल ने लिखा, ‘दोस्त जल्दी ठीक हो जाओ। तुम्हारे लिए और अमित जी के लिए बहुत सारा प्यार। घर स्वस्थ होकर लौटो।’ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी दोनों के स्वस्थ होने की दुआ मांगी है। इनके अलावा चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, टाइगर श्रॉफ समेत कई सेलेब्स ने अभिषेक और अमिताभ के लिए ट्वीट पर और कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मंगी।
https://twitter.com/iTIGERSHROFF/status/1282127854633775105?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ टीवी और बड़े पर्दे दोनों पर सक्रिय हैं। इन दिनों वे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं अभिषेक ने डिजिटल डेब्यू किया है। हाल ही उनकी वेब सीरीज ‘ब्रीथ इंटू द शैडोज’ रिलीज हुई। इसके अलावा वे जल्द ही कुछ फिल्मों में भी नजर आएंगे। वहीं अमिताभ की फिल्म ‘गुलाबो—सिताबो’ भी हाल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसमें वे आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वे जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / बच्चन परिवार पर कोरोना का कहर, इंडस्ट्री चिंतित, सेलेब्स मांग रहे अमिताभ-अभिषेक के लिए दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो