scriptबिना सेफ्टी 30 फुट ऊंचाई से कूद गए अमिताभ बच्चन, जान जोखिम में डाल किया था एक्शन | Amitabh bachchan action films jumped 30 feet high without safety | Patrika News
बॉलीवुड

बिना सेफ्टी 30 फुट ऊंचाई से कूद गए अमिताभ बच्चन, जान जोखिम में डाल किया था एक्शन

अमिताभ बच्चन के दौर में उनकी एक्शन फिल्में सुपरहिट होती थीं। उस समय बिग बी बिना सेफ्टी के एक्शन किया करते थे। हाल ही में एक्टर ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया है जब वो 30 फुट ऊंचाई से कूद गए थे।

मुंबईApr 02, 2024 / 03:02 pm

Kirti Soni

amitabh_bachhan_action_films.jpg

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में लगभग 55 साल का वक्त हो चुका है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो तरह- तरह के उपडेट देते रहते हैं, किस्से और कहानियां भी शेयर करते रहते हैं। लगभग पांच दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे बिग बी ने बॉलीवुड में 1969 में ‘सात हिंदुस्तानी’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कई फिल्मों में काम किया है और इस बीच एक्टर ने भयानक स्टंट भी किए हैं। इसी बीच अब एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को श्री करते हुए एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। एक्टर ने इस पोस्ट के जरिये बताया है कि उनके समय में स्टंट कैसे शूट किए जाते थे।
amitabh_bachhan.jpg
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की एक पुरानी फोटो शेयर किया है। एक्टर इस फोटो में 30 फुट की ऊंचाई बिना किसी सेफ्टी के छलांग लगाते दिख रहे हैं।

बॉलीवुड की खबरें
उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक एक्शन सीन के लिए 30 फीट की चट्टान से कूदना… कोई हार्नेस नहीं, कोई रिप्लेसमेंट नहीं, कोई वीएफएक्स नहीं…और लैंडिंग गलती गद्दों पर अगर आप किस्मत वाले हुए…वो भी क्या दिन थे मेरे दोस्त।’ अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर तरह- तरह के कमेंट आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

No Entry 2 के बाद बोनी कपूर की दूसरी फिल्म करेंगे अर्जुन कपूर, Maidaan डायरेक्टर ने किया खुलासा


बिग बी कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं। प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ रिलीज के लिए तैयार है। इस साल 8 मई को ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में कमल हासन और दिशा पाटनी भी महत्वपूर्ण में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / बिना सेफ्टी 30 फुट ऊंचाई से कूद गए अमिताभ बच्चन, जान जोखिम में डाल किया था एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो