scriptइस उम्र में भी अमिताभ बच्चन का जोश नहीं हुआ कम, जिम पहुंचकर तस्वीर की शेयर | Amitabh Bachchan at Gym during self isolation see the picture | Patrika News
बॉलीवुड

इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन का जोश नहीं हुआ कम, जिम पहुंचकर तस्वीर की शेयर

इन दिनों बिग बी सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी और तेज हो गई है।

Mar 24, 2020 / 07:50 pm

Sunita Adhikari

amitabh_bachchan_at_gym.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनके ट्वीट्स हो या तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। इन दिनों बिग बी सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी और तेज हो गई है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से पता चला चलता है कि इस उम्र में भी बिग बी का जोश कम नहीं हुआ है।
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो जिम में है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा- ‘जिम को चालू रखें .. प्रतिरोध का निर्माण करें.. लड़ो लड़ो लड़ो।’ बिग बी की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने इससे पहले कोरोना के योद्धाओं को एक तस्वीर समर्पित की थी। इस तस्वीर में एक डॉक्टर भारत के नक्शे को गोद में थामे हुए है। ये तस्वीर यह कहती है कि कोरोना की महामारी के बीच हमारे डॉक्टर्स अपनी जान को जोखिम में डालकर देश को बचाने में लगे हुए हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन का जोश नहीं हुआ कम, जिम पहुंचकर तस्वीर की शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो