scriptAmitabh Bachchan के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में शुरू हवन-पूजा और मंत्र-जाप, भोलेनाथ से की जा रही प्रार्थना | amitabh bachchan corona positive for health prayers in all over temple | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में शुरू हवन-पूजा और मंत्र-जाप, भोलेनाथ से की जा रही प्रार्थना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत घर के 4 सदस्य कोरोना वायरस संक्रमित पाए (Amitabh Abhishek coronavirus positive) जाने के बाद से सोशल मीडिया उनके लिए दुआओं से भर गया है। वहीं अब पूरे देशभर में बिग बी के लिए पूजा-अर्चना भी आरम्भ हो गई है।

Jul 12, 2020 / 04:40 pm

Neha Gupta

Prayers for Amitabh Bachchan health in all over India

Prayers for Amitabh Bachchan health in all over India

नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमित पाए (Amitabh Abhishek coronavirus positive) जाने के बाद से सोशल मीडिया उनके लिए दुआओं से भर गया है। खासतौर से 77 साल के अमिताभ के लिए फैंस बेहद चिंतित हैं। उन्हें उनकी तबीयत को लेकर फ्रिक हो (Fans upset for Amitabh Health) रही है। इसी चिंता में कई फैंस नानावटी अस्पताल के बाहर पहुंच रहे हैं। हालांकि वहां पुलिस ने बढ़ती हुई भीड़ के कारण सुरक्षा (Police security increase outside Nanavati hospital) बढ़ा दी है। वहीं अब पूरे देशभर में बिग बी के लिए पूजा-अर्चना भी आरम्भ हो गई है। अलग-अलग पूजा स्थलों पर पंडित हवन (Prayers for Amitabh Bachchan health) कर रहे हैं ताकि अमिताभ जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यहां तक कि लोगों ने अपने घरों में भी अमिताभ की फोटो रख उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ करना शुरू कर दिया है। उज्जैन में भगवान महाकाल के मंदिर में अमिताभ और बेटे अभिषेक के लिए विशेष पूजा की जा रही है। इसके अलावा लखनऊ, कानपुर, पटना, भोपाल जैसे कई शहरों से अमिताभ के लिए पूजा की तस्वीरें (Prayers photos viral for Amitabh Bachchan) सामने आ रही हैं। भोपाल में पंडित शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए अमिताभ के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उसके बाद कई मंत्र जाप (Mantra for Amitabh speedy recovery) किए जा रहे हैं। बिग बी के लिए सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी बेहद भावुक हैं। वो भी उनसे बहुत प्यार करते हैं। रिसेन्टली एक वीडियो सामने आया था जिसमें बच्चा अमिताभ बच्चन जल्दी ठीक हो जाए इसके लिए भगवान से प्रार्थना कर कह रहा है।

बता दें कि कुछ ऐसा ही नजारा अमिताभ के लिए फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान (Amitabh Bachchan coolie accident) भी हुआ था। जब बिग बी के पेट में चोट लगी थी और उनका बचपाना बेहद मुश्किल हो गया था। उस दौरान इसी तरह महाकाल के मंदिर को पूजा और हवन किया गया (Mahakal prayer for Amitabh Bachchan) था। एक बार फिर से अमिताभ की कोरोना से मुक्त होने के लिए प्रार्थनाएं, पूजा-पाठ जारी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में शुरू हवन-पूजा और मंत्र-जाप, भोलेनाथ से की जा रही प्रार्थना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो