scriptपीएम मोदी के लॉकडाउन पर अमिताभ बच्चन ने सुनाई सुंदर कविता, कहा- लड़ो अपने ठिकाने से.. | amitabh bachchan shared a poem and his photo on lockdown coronavirus | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी के लॉकडाउन पर अमिताभ बच्चन ने सुनाई सुंदर कविता, कहा- लड़ो अपने ठिकाने से..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लॉकडाउन (Lockdown) पर शेयर की सुंदर कविता
कहा- अपने-अपने ठिकाने से लड़ाई लड़ो
टोपी पहने हुए बिग बी ने साझा की बढ़िया तस्वीर

नई दिल्लीMar 25, 2020 / 06:18 pm

Neha Gupta

amitabh.jpg

नई दिल्ली | पीएम मोदी के पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) के बाद सभी से घर पर रहने की अपील की जा रही है। अभी भी कुछ लोग घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लगातार अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि घर पर रहना कितना जरूरी है। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) पर जो स्थिति बनी हुई है उसपर एक सुंदर कविता (Poem) साझा की है।

अमिताभ बच्चन ने टोपी में अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा- समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से। अमिताभ बच्चन अपनी इस कविता के माध्यम से लॉकडाउन के समय में लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने अपनी जिम सेल्फी शेयर की थी और लिका था- जिम चालू रखें। बिग बी ने बताने की कोशिश की थी कि घर पर रहकर भी खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है। फैंस को अमिताभ बच्चन की ये फोटो भी बेहद पसंद आई थी। इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन लगातार लोगों को घर पर रहने का मैसेज दे रहे हैं। 22 मार्च को पूरा बच्चन परिवार शाम 5 बजे ताली और थाली बजाते हुए दिखाई दिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी के लॉकडाउन पर अमिताभ बच्चन ने सुनाई सुंदर कविता, कहा- लड़ो अपने ठिकाने से..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो