scriptअमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या जुहू में हुए स्पॉट, BIG B के जन्मदिन कुछ इस तरह दिखा पूरा परिवार | Amitabh Bachchan turns 77 : Birthday Celebration Pics with family | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या जुहू में हुए स्पॉट, BIG B के जन्मदिन कुछ इस तरह दिखा पूरा परिवार

Amitabh Spot at Juhu with Family : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 11 अक्टूबर को 77 साल के हो गए हैं। अमिताभ ने अपना 77वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया। जन्मदिन पर अमिताभ के साथ जया, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या जुहू पर दिखे।

मुंबईOct 12, 2019 / 04:17 pm

rohit sharma

amitabh
Amitabh’s Birthday Celebration : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 11 अक्टूबर को 77 साल के हो गए हैं। अमिताभ ने अपना 77वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया। जन्मदिन पर अमिताभ के साथ जया ( Jaya Bachchan ), अभिषेक ( Abhishek Bachchan ) , ऐश्वर्या ( Aishwarya Rai ), आराध्या ( Aaradhya Bachchan ) जुहू पर दिखे।
a_2.png
अमिताभ बच्चन के परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेशन में बच्चन परिवार की बेटी स्वेता नंदा ( Shweta Bachchan Nanda ) भी दिखाई दीं। Social Media पर पूरे परिवार की तस्वीरें वायरल हो रही है और बेहद पसंद भी की जा रही है। पूरा बच्चन परिवार वाइट कलर ड्रेस के कॉबिनेशन में नजर आया।
a2_1.png
बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अमिताभ के साथ पोती आराध्या की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

बिग बी की फैन Following तो आपको पता ही होगी। चाहे बच्चे हो या बूढ़े हर उम्र का शख्स उनका फैन है। उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग उनके घर ‘प्रतीक्षा’ के बाहर रात से ही खड़े हो गए थे।
a1_1.png
इस दौरान कई फैंस ने तो बिग बी के घर के बाहर ही केक काट कर जन्मदिन मनाया। अमिताभ ने भी सभी लोगों का हाथ जोड़कर दिल से अभिवादन किया।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या जुहू में हुए स्पॉट, BIG B के जन्मदिन कुछ इस तरह दिखा पूरा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो