अमिताभ बच्चन ने की मुबंई को भी सेनिटाइज करने की मांग, शेयर की कोलकाता की वीडियो

Sunita Adhikari
| Updated: 26 Mar 2020, 02:32 PM IST
अमिताभ बच्चन ने की मुबंई को भी सेनिटाइज करने की मांग, शेयर की कोलकाता की वीडियो

  • जगह-जगह शहरों को सेनिटाइज किया जा रहा है। लेकिन कई जगहों पर अभी भी छिड़काव नहीं हुआ है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर इस पूरी दुनिया झेल रही है। भारत में भी ये वायरस कई लोगों की जान ले चुका है। ऐसे में इससे बचाव के लिए हर तरीका अपनाया जा रहा है। जगह-जगह शहरों को सेनिटाइज किया जा रहा है। लेकिन कई जगहों पर अभी भी छिड़काव नहीं हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो कोलकाता का है, जहां सड़को को सेनिटाइज किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोलकाता के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "Wow, यह शानदार है। मुंबई, हेलो क्या अधिकारी कृप्या हमारे लिए भी ऐसा कर सकते हैं।" वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोलकाता में घरों और दुकानों का सेनिटाइज किया जा रहा है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वहीं बात करें कोरोना वायरस (Coronavirus) की तो चीन से फैला ये वायरस अब भारत में भी खतरनार रूप ले चुका है। अब तक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 600 से ऊपर जा चुकी है। वहीं 10 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अच्छी खबर ये है कि इस वायरस से 43 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं। लेकिन आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 21 तक पूरे देश को लॉकडाउन की घोषणा की है।

coronavirus