scriptअमिताभ बच्चन से जुड़ी बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर करवानी पड़ी सर्जरी | Amitabh Bachchan undergoes angioplasty surgery in kokilaben hospital | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन से जुड़ी बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर करवानी पड़ी सर्जरी

Amitabh Bachchan Surgery: अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने की वजह से कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती कराया गया था। एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है।

मुंबईMar 15, 2024 / 03:24 pm

Kirti Soni

amitabh_bachchan_surgery.jpg
Amitabh Bachchan Surgery: 81 साल के बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ने की वजह से सुबह अस्पताल में भर्ती कराय गया था। एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुबह 6 बजे ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोकिलबन अस्पताल में एडमिट कराया गया, ताकि उनके दिल की सर्जरी हो सके। सर्जरी में हृदय की मांसपेशियों तक ब्लड सप्लाई करने वाली रक्त वाहिकाओं को खोला जाता है। एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के मिलते ही फैंस को उनके सेहत की चिंता होने लगी है। शहंशाह के फैंस एक्टर के ठीक हो जाएं दुआ भी मांग रहे हैं।
यह भी पढ़ें

TV फेम ने McDonald में किया झाड़ू-पोछा का काम, आज हैं मोदी सरकार की बड़ी मंत्री, छापती हैं करो

अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है मैं ‘आपका हमेशा आभार।’ खबरों के मुताबिक अब एक्टर की हालत में सुधार है। अपनी सर्जरी के बाद ही उन्होंने ये ट्वीट किया है। आपको बता दें की इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को कुली की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन में लिवर खराब हो गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन से जुड़ी बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर करवानी पड़ी सर्जरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो