Amitabh Bachchan के परिवार के संपर्क में आए 54 लोग, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए कौन हैं वो!

By: भूप सिंह
| Updated: 12 Jul 2020, 10:09 PM IST
Amitabh Bachchan के परिवार के संपर्क में आए 54 लोग, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए कौन हैं वो!
Amitabh Bachchan के परिवार संपर्क में आए 54 लोग, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए कौन हैं वो!

बच्चन फैमिली के कोरोना पॉटिजिटव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी ने बच्चन फैमिली के संपर्क में आने वाले 54 मेंबर्स की लिस्ट निकाली है....

 

बच्चन फैमिली के कोरोना पॉटिजिटव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी ने बच्चन फैमिली के संपर्क में आने वाले 54 मेंबर्स की लिस्ट निकाली है, जिनमें से 28 लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं। रिपोर्ट सोमवार तक आने की संभावना है। वहीं खबर आ रही है कि अभिषेक के 'ब्रीद इनटू द शैडोज' के को-स्टार अमित साद ( Amit Sadh ) भी कोरोना की जांच करवाएंगे।

Amitabh Bachchan and Jaya 2800 cr net worth

कोरोना की मार से आखिरकार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) भी नहीं बच पाए और शनिवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। उन्हें शनिवार रात मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। अमिताभ के परिवार के सदस्यों का भी टेस्ट किया गया जिसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) समेत बहु ऐश्वर्या ( Aishwarya rai ) और पोती आराध्या ( Aaradhya Bachchan) की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अब बच्चन परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan and Jaya 2800 cr net worth

बीएमसी ने निकाली 54 लोगों की लिस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक,BMC ने बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 मेम्बर्स की लिस्ट निकाली गई है जिनका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है। इनमें से 28 मेम्बर्स के सैंपल ले लिए गए हैं और उनकी रिपोर्ट्स कल यानी सोमवार को आने की संभावना है।

मुंबई में हुआ महामृत्युंजय जाप
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके बंगले को सैनेटाइज किया गया। वहीं लोग बिग बी के जल्द स्वस्थ होने के लिए उनके लिए सोशल मीडिया से लेकर मंदिरों में दुआएं मांग रहे हैं। मुंबई के कांदीवली में महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है। अमिताभ के फैंस बिग बी का पोस्टर लगाकर, हाथ में फोटो लेकर अमिताभ बच्चन को कोरोना से जल्द मुक्ति मिले इसलिए जाप कर रहे हैं। साथ ही अमिताभ के फैंस का कहना है कि अमिताभ शुरू से ही कोरोना की इस लड़ाई में शामिल रहे हैं और लोगों को इससे बचने के लिए सलाह देते रहते हैं। ऐसे में उनका हौसला बढ़े इसलिए महामृत्युंजय जाप का आयोजन किया गया है।

कोलकाता में हो रहा यज्ञ
वहीं कोलकाता में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए पूजा और यज्ञ का आयोजन किया गया है। कोलकाता के श्याम बाजार में रहने वाले लोगों ने अमिताभ बच्चन के लिए शिव मंदिर में यज्ञ किया। इसके बाद ऑल सेलेब्रिटी फ्रेंड्स क्लब के सदस्यों ने भी बेहाला के चौरास्ता एरिया में पूजा रखी।

Abhishek Bachchan
Show More