scriptक्या मम्मी अमृता सिंह के लिए सारा कार्तिक से कर लेंगी ब्रेकअप? जानिए पूरी वजह | Amrita singh is not happy from sara ali khan and kartik aaryan | Patrika News
बॉलीवुड

क्या मम्मी अमृता सिंह के लिए सारा कार्तिक से कर लेंगी ब्रेकअप? जानिए पूरी वजह

सारा – कार्तिक से परेशान हैं अमृता सिंह
बेटी का लव रिलेशन अमृता को नही पसंद
नए साल की तैयारियां कर रहे हैं सारा-कार्तिक

नई दिल्लीNov 14, 2019 / 06:27 pm

Neha Gupta

854012-sara-ali-khan-kartik-aaryan-amrita-singh.jpg
नई दिल्ली | सारा अली खान (Sara Ali Khan) जंहा एक तरफ अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहती हैं वहीं दूसरी तरफ वो अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सारा का नाम अक्सर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से जुड़ता रहा है। वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी कह चुकी हैं कि कार्तिक उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं। दोनों अक्सर स्पॉट भी किए जाते रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरों ने ज़ोर पकड़ा था। और अब खबर है सारा और कार्तिक की नज़दीकियों से मम्मी अमृता सिंह नाराज़ चल रही हैं।

दरअसल, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नए साल की तैयारियां साथ में कर रहे हैं। दोनों अगले साल को साथ में सेलिब्रेट करने वाले हैं। लेकिन ये बात उनकी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) को पसंद नहीं आ रही हैं। अमृता को बेटी सारा का कार्तिक के साथ रिलेशन पसंद नहीं आ रहा है। अमृता को लगता है कि अभी सारा को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए, वो इन सब चीज़ो में पड़कर अपने करियर को अफेक्ट कर सकती हैं। वहीं सारा का मानना है कि पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल को वो बैलेंस्ड कर सकती हैं।

खबरों के मुताबिक, अमृता सिंह बेटी सारा (Sara Ali Khan) के लव-रिलेशन से काफी अपसेट चल रही हैं। उनको सारा और कार्तिक की करीबी पसंद नहीं आ रही है। फिलहाल सारा अब क्या फैसला लेंगी इसपर अभी कोई जानकारी नहीं होगी। बता दें कि करण जौहर की दिवाली पार्टी में दोनों साथ-साथ दिखे थे। जल्द ही दोनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या मम्मी अमृता सिंह के लिए सारा कार्तिक से कर लेंगी ब्रेकअप? जानिए पूरी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो