scriptSalman Khan ने बी प्राक के साथ Anant Ambani का उड़ाया मजाक, बर्थडे पार्टी में बेहूदा तरीके से गाया गाना | Anant Ambani Birthday Salman khan b praak jokingly sings ranbir kapoor animal song | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने बी प्राक के साथ Anant Ambani का उड़ाया मजाक, बर्थडे पार्टी में बेहूदा तरीके से गाया गाना

Anant Ambani Birthday: सलमान खान का अनंत अंबानी के बर्थडे पार्टी से बी प्राक के साथ गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से सलमान खान को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Apr 10, 2024 / 08:09 am

Kirti Soni

  Anant Ambani Birthday

सलमान खान, अनंत अंबानी, बी प्राक

Anant Ambani Birthday: जामनगर में अनंत अंबानी की प्री वेडिंग के बाद फिल्मी सितारों काएक बार फिर मेला लगा है। 10 अप्रैल को अनंत अंबानी अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। अनंत की बर्थडे पार्टी में कई सितारे पहुंच चुके है। इनकी बर्थडे पार्टी से एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान अनंत अंबानी के लिए एक दिन पहले से ही बर्थडे सॉन्ग गाते दिख रहे हैं।
यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से तलाक पर हैरान करने वाला बयान आया सामने, बोलीं- ‘मैं डिजर्व…’

सलमान इस वीडियो में में बी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाकर गाने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन लोग उनकी आवाज का खूब मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो को ओरी रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच अनंत अंबानी सलमान खान और बी प्राक के साथ एन्जॉय करते हुए फोटो भी क्लीक कराते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wl7zy
सलमान का सिंगिंग वीडियो देख लोगों खूब मजाक बना रहे हैं। एक ने कहा- गा सलमान रहे हैं और शर्म मुझे आ रही है। एक यूजर ने लिखा- भाई की तरफ से मैं आप सबसे माफी मांगता हूं। एक और ने कहा- अच्छी कोशिश है सलमान सर, लेकिन दोबारा मत करना।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने बी प्राक के साथ Anant Ambani का उड़ाया मजाक, बर्थडे पार्टी में बेहूदा तरीके से गाया गाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो