scriptVideo: नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से हुआ तलाक! सिंगर ने प्यार पर दिया बयान, बोलीं- ‘मैं डिजर्व…’ | Neha kakkar divorce with husband rohanpreet reaction on marriage video | Patrika News
बॉलीवुड

Video: नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से हुआ तलाक! सिंगर ने प्यार पर दिया बयान, बोलीं- ‘मैं डिजर्व…’

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की तालक की खबरों ने बीते कुछ दिनों से तूल पकड़ा हुआ है। इसी बीच नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर ने अपने तलाक से जुड़ी हैरान करने वाली बात कही है।
 

Apr 10, 2024 / 07:46 pm

Kirti Soni

neha kakkar rohanpreet daivorce reaction

नेहा कक्कड़

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में ‘सुपर स्टार सिंगर 3’ होस्ट किया था। इस शो में रोहनप्रीत सिंह बतौर गेस्ट नजर आए थे। बॉलीवुड की इस जोड़ी पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं। रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की शादी 24 अक्टूबर 2021 को रॉयल तरीके से हुई थी। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के ये क्यूट कपल हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों और फनी वीडियो को लेकर लोगों के बीच छाए रहते हैं। लेकिन आपको बता दें कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ टीवी स्क्रीन से भी गायब थी। इसके बाद फैंस नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की खबरों की कयास लगाने लगे थे। कुछ समय बाद जब नेहा ने इंडस्ट्री दुनिया में वापसी की तो उनके सामने मीडिया ने कई तरह के सवाल रखे। उस समय नेहा कक्कड़ ने कुछ नहीं बोला था और ना ही किसी तरह की खबरों पर रिएक्ट किया था। वहीं अगर बात करें नेहा कक्कड़ के हस्बैंड रोहनप्रीत की तो इन्होंने भी अपने तरफ से तलाक की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की खबरों के बीच नेहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल रही हैं, – शायद मैं उतना डिजर्व भी नहीं करती उससे भी ज्यादा प्यार मिलता है। तो वो इत्ता सारा प्यार…ये बोलते हुए सीनगर इमोशनल हो जातीं हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wkdni
नेहा कक्कड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेहा और रोहनप्रीत के फैंस कयास लगा रहे हैं कि कपल के रिश्ते में खट्टास आ गई है। इसी बीच फैंस नेहा- रोहन के तलाक पर नजरें टिकाए हुए हैं। लेकिन नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तालक की खबरों से कपल के फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं। वो बस दुआ कर रहे हैं कि ये खबरें झूठी हो तो ही ठीक है। हालांकि, आपको बता दें कि तलाक की खबरों पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है, ये सब सोशल मीडिया में खबरें देखकर कयास लगाए जा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक साथ सॉन्ग ‘गद्दी काली’ और ‘गम खुशियां’ में नजर आए थे। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है। नेहा ने ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को होस्ट किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Video: नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से हुआ तलाक! सिंगर ने प्यार पर दिया बयान, बोलीं- ‘मैं डिजर्व…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो