scriptदीपिका के बाद इस एक्ट्रेस की कॉपी करते पकड़ी गई अनन्या,अवार्ड शो के दौरान हुए हैरान! | Ananya Pandey Trolls on copy viral pics on social media | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस की कॉपी करते पकड़ी गई अनन्या,अवार्ड शो के दौरान हुए हैरान!

अनन्या पांडे(Ananya Pandey) ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरूआत की
अनन्या(Ananya Pandey) को फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में बेस्ट न्यू कमर का अवार्ड मिला था।

Feb 22, 2020 / 08:03 pm

Pratibha Tripathi

Ananya Pandey

Ananya Pandey

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अभिनेत्री अनन्या पांडे(Ananya Pandey) ने एंट्री करते ही अपनी खास जगह बना ली है आज के समय में उनका नाम टॉप लिस्ट अभिनेत्रियों के बीच रखा जाता है। एक ओर जहां वो अपनी खास अदाओं से लोगों का दिल जीत लेने में माहिर है तो वही दूसरी ओर वो एक्ट्रेस की नकल करने में भी चर्चित हो रही हैं। अभी हाल ही में इस एक्ट्रेस को फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में बेस्ट न्यू कमर के अवार्ड से नवाजा गया। जहां वो बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।लेकिन जैसे ही उनकी ड्रेस की ओर गौर किया गया तो हर किसी के दिलो-दिमाग में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की ड्रेस नजर आने लगी। हद तो तब हो गई जब वो दीपिका के बाद उन्होंने सारा अली खान(Sara Ali Khan) की ड्रेस को भी कॉपी किया है।

बॉलीवुड की इन 5अभिनेत्रियों ने बोल्ड ड्रेस पहनकर ढाया कहर, भूमि पेडनेकर ने कर दी सभी हदें पार

annanya_dipika_copy2.jpg

दरअसल, अनन्या पांडे(Ananya Pandey) ने फिल्मफेयर के रेड कार्पेट के लिए नियॉन कलर का फ्रिल, टुले स्कर्ट पहना था। जिसके साथ ऑफ शोल्डर ब्लैक रंग का ब्लाउज कैरी किया था। जिसमें उनका लुक तो बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। लेकिन इस ड्रेस की तुलना दीपिका पादुकोण के गाउन से की जाने लगी थी। दीपिका पादुकोण ने भी इसी तरह का गाउन फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहना था जो पिंक कलर का था। जो हूबहू अनन्या पांडे के फ्रिल स्कर्ट से मिलता जुलता है।

sara_-_annanya2.jpg

अनन्या पांडे की इस ड्रेस को दीपिका की कॉपी कह कर सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ा था। अब दूसरे फिल्मफेयर के बाद एक बार फिर अनन्या पांडे ड्रेस की कॉपी को लेकर ट्रोल होते देखी गई। दरअसल, फेमिना ब्यूटी अवार्ड में अनन्या ने गुलाबी रंग की बड़ी ही खूबसूरत सी शार्ट ड्रेस पहनी थी। ऑफ शोल्डर ये ड्रेस नीचे की तरफ से मैटेलिक लुक लिए थी। और इसी तरह की ड्रेस इससे पहले पहने सारा अली खान भी अपनी फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के दौरान पहने नजर आ चुकी हैं। ब्लैक कलर की उनकी ड्रेस भी शार्ट मैटेलिक ऑफ शोल्डर थी। अनन्या पांडे की ड्रेस का नीचे की ओर स्कर्ट वाला हिस्सा सारा अली खान की ड्रेस से काफी हद तक मिल रहा है।

अब तो हर कोई एक दूसरे के ड्रेस की कॉपी कर वाह वाही लूट रहा है जैसे कि कुछ समय पहले बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा का नाम भी सुनने को मिला था। जब उन्होनें हूबहू आलिया भट्ट के आईफा 2019 के लुक को कॉपी किया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा की ड्रेस का काफी मजाक बन गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस की कॉपी करते पकड़ी गई अनन्या,अवार्ड शो के दौरान हुए हैरान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो