scriptअनिल कपूर ने बिंद्रा पर बायोपिक की तैयारी शुरू की : हर्षवर्धन | Anil Kapoor starts prepping for Bindra biopic: Harshvardhan Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

अनिल कपूर ने बिंद्रा पर बायोपिक की तैयारी शुरू की : हर्षवर्धन

अनिल कपूर ने बिंद्रा पर बायोपिक की तैयारी शुरू की : हर्षवर्धन…

Sep 20, 2017 / 10:03 pm

भूप सिंह

anil kapoor

anil kapoor

पर्दे पर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की भूमिका निभाने को तैयार अभिनेता हर्षवर्धन कपूर का कहना है कि उनके पिता अनिल कपूर ने पहले ही अपजीत बिंद्रा की भूमिका निभाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अपजीत बिंद्रा वर्ष 2008 बीजिंग ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट के पिता हैं। हर्षवर्धन ने मंगलवार को अनिल और अपजीत के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों शराब का ग्लास हाथ में लिए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने कहा, ‘पर्दे और असल जिंदगी के पिता मिले और इस अद्भुत फिल्म के लिए जाम उठाया। डैड ने बिंद्रा सीनियर से मुलाकात के मामले मुझे हरा दिया है और पहले ही अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसकी शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार है।’ बायोपिक की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। कथित तौर पर यह अभिनव और उनके पिता के रिश्ते पर आधारित है। हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ के साथ कॅरियर की शुरुआत की थी। इन दिनों वह विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह इस वर्ष के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

अनिल कपूर पर उनकी बढ़ती उम्र का असर होता दिख नहीं रहा है। वे 60 साल के हो चुके हैं लेकिन उनमें किसी भी युवा से कम एनर्जी नहीं हैै। वे उतना ही काम कर रहे हैं जितना काम अन्य युवा कलाकार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी और आजकल वे ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेगी। इससे पहले वे 2000 में ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 की हिट फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आए थे। इस तरह इस जोड़ी को लेकर वैसे भी काफी सुगबुहाट है। ऐसे में अनिल कपूर की कमाल की फिटनेस काफी कुछ कह जाती है।

Home / Entertainment / Bollywood / अनिल कपूर ने बिंद्रा पर बायोपिक की तैयारी शुरू की : हर्षवर्धन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो