scriptAnimal Box Office Day 19 Prediction: ‘एनिमल’ ने दर्ज किया इतिहास! फिल्म कर रही इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड | animal-box-office-collection-day-19-prediction-ranbir-kapoor-movie-ear | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Day 19 Prediction: ‘एनिमल’ ने दर्ज किया इतिहास! फिल्म कर रही इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 19 Prediction: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म “एनिमल” ने पहले ही सप्ताह में दर्शकों का दिल जीत लिया था और करोड़ों की कमाई करने में सफल रही है। वहीं इस हफ्ते भी फिल्म ने भारी कमाई कर रिकॉर्ड तोड़े हैं।

Dec 19, 2023 / 11:08 am

Riya Chaube

animal_prediction_day_19.jpg
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है और लगातार कमाई कर रही है। हर दिन इसका कलेक्शन बढ़ता जा रहा है, ‘एनिमल’ ने सलमान की ‘टाइगर 3’ का ऑल टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब इसके 19वें दिन का अनुमानित कलेक्शन भी सामने आ रहा है।

18वें दिन की कमाई
‘एनिमल’ ने 18वें दिन में ₹5.50 करोड़ की कमाई की है। जिससे इसकी कुल कमाई ₹517.94 करोड़ रुपये हो गई है। जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने ₹800 करोड़ को पार कर लिया है।

जानिए 19वें दिन की अनुमानित कमाई
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 19वें दिन एनिमल लगभग 4 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि ये एक अनुमानित आंकड़ा है। आंकड़ों में उतार-चढ़ाव भी हो सकते हैं। बता दें की फिल्म का बजट 100 करोड़ है।
“एनिमल” करेगी रिकॉर्ड दर्ज
अबतक की अपडेट्स और टिकट खिड़की पर, “एनिमल” की मजबूत पकड़ ने दिखाया है कि रणबीर कपूर की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है और 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। फिल्म ने सुबह के शो से लगभग 1.19 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं दिन के समय संख्या बढ़ने की उम्मीद है। देखना ये होगा की दूसरे वीकेंड में “एनिमल” किस मुकाम तक पहुंचती है और कैसा धमाका करती है।


यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्कूल एनुअल फंक्शन में की बेहतरीन एक्टिंग, पिता के सिग्नेचर पोज से लूटा सबका दिल

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Day 19 Prediction: ‘एनिमल’ ने दर्ज किया इतिहास! फिल्म कर रही इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो