scriptAnimal: ‘एनिमल’ का डिलीटेड सीन हुआ इंटरनेट पर वायरल, इस हालत में दिखे रणबीर कपूर | animal-deleted-scene-viral-on-internet-of-ranbir-kapoor-film | Patrika News
बॉलीवुड

Animal: ‘एनिमल’ का डिलीटेड सीन हुआ इंटरनेट पर वायरल, इस हालत में दिखे रणबीर कपूर

Animal DELETED scene: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म के एक्शन सीन दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो फिल्म से हटा दिया गया है।

Dec 11, 2023 / 06:23 pm

Krishna Pandey

animal_deleted_scene_movie.jpg

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में तैयार की गई इस फिल्म का एक डिलीट किया गया सीन इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Animal Viral Deleted Scene: जहां एक तरफ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ थिएटर्स में धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म के कुछ डिलीटिड सीन्स बवाल काट रहे हैं।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी अपनी फिल्म ‘एनिमल’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल में मचाती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर इसका खुमार देखने को मिल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में तैयार की गई इस फिल्म का एक डिलीट किया गया सीन इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सीन ने एक बार फिर लोगों के बीच चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है। सबसे पहले इसे अर्जन वैली के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया।
सामने आया डिलीट किया गया सीन
फिल्म ‘एनिमल’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ना फिल्म बल्कि इसके गाने भी उनका खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इसका गाना अर्जन वैली भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में एक सीन दिखाया गया था जिसमें घायल रणबीर कपूर अपने प्राइवेट जेट पर हाथों में शराब की बोतल पकड़े हुए दिखाई देते हैं। वो गिलास में शराब निकालते हैं पीते हैं और फिर जेट के पायलट को उसकी जगह से हटाकर खुद जेट चलते हुए दिखाई देते हैं। म्यूजिक वीडियो में इस सीन को देखकर दर्शक काफी खुश नजर आए थे।इस सीन को बाद में हटा दिया गया था लेकिन अब फैंस ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
वायरल हुआ ‘एनिमल’ का डिलीडेट सीन

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal: ‘एनिमल’ का डिलीटेड सीन हुआ इंटरनेट पर वायरल, इस हालत में दिखे रणबीर कपूर

ट्रेंडिंग वीडियो