एक्स मैनेजर अंकित आचार्य ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर, बोले- 'उनके कुत्ते के पट्टे से घोंटा गया गला'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Sep 2020, 03:43 PM IST
एक्स मैनेजर अंकित आचार्य ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर, बोले- 'उनके कुत्ते के पट्टे से घोंटा गया गला'
Ankit Acharya Told That Sushant Singh Rajput Died Due To Dog Leash

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। हाल ही में उनके एक्स मैनेजर अंकित आर्चाय ने दावा किया है कि अभिनेता की हत्या की गई है। अंकित का कहना है उनके कुत्ते के पट्टे से ही सुशांत का गला घोंटा गया है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन आज भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। केस को अब एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां जांच रही हैं, बावजूद इसके केस में कई एंगल और नाम सामने आ रहे हैं। वहीं आज एम्स अस्पताल से आई अभिनेता की विसरा रिपोर्ट को सीबीआई को सौंप दी जाएगी। जिसके बाद से यह उम्मीद जताई जा रही है कि अब केस में हत्या या आत्महत्या के सवाल का जवाब मिल सकता है। वहीं इससे पहले सुशांत की मौत को लेकर अब और बड़ी बात सामने आई है। यह खुलासा सुशांत के करीबी अंकित आचार्य ने ही किया है।

No data to display.

अंकित आचार्य का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है। उनका कहना है कि सुशांत के कुत्ते फज की बेल्ट से उनका गला घोंटा गया है। न्यूज़ चैनल 24 से बात करते हुए अंकिता ने इस बात का दावा किया है। उनका कहना है कि उन्हें हत्या हुई है। कुत्ते की बेल्ट से उन्हें मारा गया है। अंकित ने यह भी कहा कि जो इंसान दूसरों को सुसाइड करने से रोकते थे। वह ऐसा क्यों करेंगे। अंकित के इस बयान के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

अंकित ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि उन्हें सरकारी गवाह बनने से भी रोका जा रहा है। उन्हें धमकी देकर कहा जा रहा है कि उन्हें मार दिया जाएगा। जिसके बाद से अंकित काफी डरे हुए हैं और उन्होंने नंबर ब्लॉक लिस्ट में डालकर डिलीट कर दिया है। वहीं अंकित ने कहा कि उनके पास मैसेज भी आया है। जिसमें पब्लिसिटी ना पाने की बात कही है। आपको बता दें सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही शुरुआत से मुख्य आरोपी मना जा रहा है। वहीं ड्रग एंगल में रिया का कनेक्शन मिलने से रिया को 14 दिन की हिरासत में रखा गया है। जिसमें उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं आज विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद केस में क्या नया मोड़ आता है। वह भी आज पता चल जाएगा।

Show More