scriptअंकिता लोखंड ने खुद शेयर की प्राइवेट फोटोज, पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं एक्ट्रेस | Ankita lokhande private bedroom photos with husband vicky jain | Patrika News
बॉलीवुड

अंकिता लोखंड ने खुद शेयर की प्राइवेट फोटोज, पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ अपने बेडरूम की रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं।

मुंबईApr 12, 2024 / 10:56 am

Kirti Soni

ankita lokhande vicky jain photos

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन

अंकिता लोखंडे अपनी प्रॉफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर पति के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। फोटोज कपल के प्राइवेट बेडरूम की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर फोटोज में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। कपल के रिश्ते को 6 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके विक्की जैन ने अंकिता को सरप्राइज दिया है।

 



अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर टोटल 5 फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज में कपल का बेड गुलाब के पंखुड़ियों से सजा हुआ है। पहली फोटो में अंकिता पति विक्की के पैरो पर रोमांटिक अंदाज में बैठी हुई हैं। दूसरी फोटो में अंकिता ने दिखाया है कि उनका पूरा कमरा फूलों से सजा है। विक्की अंकिता के लिए एक बड़ा सा केक और कुछ खूबसूरत पुरानी यादों को ताजा करते नजर आए। तीसरी फोटो में बेड पर चढ़कर अंकिता पति विक्की के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। चौथी फोटो में अंकिता विक्की की गोद में बैठी दिख रही हैं। पांचवी फोटो में दोनों बेड पर बैठे पोज देते दिख रहे हैं।
यह भी पढ़ें: क्यों देखें अजय देवगन की ‘मैदान’? ये 5 वजह जान दौड़कर देखने जाएंगे फिल्म

ankita_vicky_jain.jpg

 

अंकिता लोखंडे ने इन 5 खूबसूरत फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कल रात हम मिले हमने डेट किया और 6 साल पूरे होने का जश्न मनाया, हमें अभी भी यकीन नहीं है कि हम यहां कैसे पहुंचे, लेकिन हमें यह प्यार बहुत पसंद है।”

 

बॉलीवुड की खबरें


अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में विक्की जैन के साथ शादी की थी। शादी के पहले कपल ने एक दूसरे को डेट किया था। बिग बॉस 17 में जाने के बाद से दोनों के रिश्ते पर सावल उठने लगे थे। अंकिता और विक्की के इन फोटोज को देखकर लगता है कि कपल के बीच अब सब पहले की तरह ठीक हो गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / अंकिता लोखंड ने खुद शेयर की प्राइवेट फोटोज, पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो