scriptअनुपम ने न्यूयार्क में विद्यार्थियों से कही यह बात….. | anupam kher newyork news , student meeting in newyork | Patrika News
बॉलीवुड

अनुपम ने न्यूयार्क में विद्यार्थियों से कही यह बात…..

अनमोल जीवन में वे कुछ ऐसा करें, जिससे पूरे समाज का हो भला

मुंबईFeb 08, 2020 / 08:55 pm

Subodh Tripathi

anupam kher

anupam kher

भारतीय सिनेमा में अपनी अलग ही छबि बनाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने न्यूयार्क के विद्यार्थियों को अपने जीवन में कुछ खास करने की सीख दी है। ताकि इस अनमोल जीवन में वे कुछ ऐसा करें। जिससे उनका नहीं बल्कि पूरे समाज का भला हो सकें। उन्हें विद्यार्थियों से मिलकर काफी अच्छा लगा।

अनुपम खेर हालही में न्यूयॉर्क गए थे। जहां उन्होंने विश्वविद्यालय जाकर विद्यार्थियों से मिले और उनसे चर्चा की। अनुपम न्यूयार्क के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स के अंडर ग्रेजुएट ड्रामा विभाग में मीस्नर स्टूडियो में तृतीय वर्ष की कक्षा के विद्यार्थियों से मिले। उन्होंने विद्यार्थियों को बताया कि फिल्मों और अभिनय में उनके साथ क्या-क्या हुआ, उन्होंने अपने अनुभवों को बताते हुए कुछ महत्वपूर्ण बातें भी बच्चों को बताई ताकि वे उन बातों को अपने जीवन में आत्सात कर उनका लाभ उठा सकें। खेर ने कहा ‘न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों से बात करके बहुत अच्छा लगा। वे सभी काफी प्रतिभाशाली हैं। उनसे फिल्म के अपने अनुभव और कला के प्रति मेरे प्यार को साझा कर काफी खुशी हुई। आशा है कि लंबी दौड़ में यह उनकी मदद करेगी। खेर वर्तमान में एनबीसी पर आने वाले ड्रामा ‘न्यू एम्स्टर्डम’ में डॉ. विजय कपूर की भूमिका निभा रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुपम ने न्यूयार्क में विद्यार्थियों से कही यह बात…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो