Anupam Kher ने शेयर किया वायरल वीडियो, Army Officer ने पुलिसकर्मियों की तारीफ कर भेंट की मिठाई

By: Neha Gupta
| Published: 22 May 2020, 08:03 PM IST
Anupam Kher ने शेयर किया वायरल वीडियो, Army Officer ने पुलिसकर्मियों की तारीफ कर भेंट की मिठाई
Anupam Kher Shared Motivational Video

  • आर्मी ऑफिसर (Army Officer) ने पुलिकर्मियों की तारीफ कर बांटी मिठाई
  • अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया मोटिवेशनल वीडियो (Motivational Video)
  • कहा- ऐसे ही नहीं हम सबसे अच्छे हैं

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन फोटो, वीडियो और कविताएं शेयर करते रहते हैं। फैंस को उनकी पोस्ट बेहद पसंद भी आती है। हाल ही में उन्होंने एक मोटिवेशनल वीडियो (Motivational Video) शेयर किया जिसमें देश के दो रक्षक दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आर्मी अफसर (Army Officer) कुछ पुलिसकर्मियों से बात करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) की स्थिति में लॉकडाउन (Lockdown) के तहत पुलिस की मेहनत की सराहना करते हुए उन्होंने पुलिसवालों को मिठाई भी भेंट की।

वीडियो में भारतीय सेना के एक अधिकारी (Army Officer) ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों की हौसला अफजाई करते नजर आ रहे हैं। कोविड-19 (Covid-19) में जिस तरह से पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात रहकर इस महामारी को रोकने में सहयोग किया उसके लिए सैन्य अफसर ने उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा- पहली बार दुनिया में सबको गर्व हो रहा है कि हिंदुस्तानी पुलिस इतना अच्छा काम कर रही है। आपको अच्छा लग रहा है कि नहीं लग रहा। पहली बार फौज को आपके ऊपर गर्व है कि हमारे देश की पुलिस इतना अच्छा काम कर रही है। हमारे जवानों ने बोला कि सभी पुलिसवालों को मिठाई खिलानी चाहिए। पूरे कोविड के मौसम में जब सब लोग इतने टेंशन में घूम रहे थे, आप अकेली फौज हो जो अपनी नौकरी एकदम बढ़िया से कर रहे हो। पॉपुलेशन कंट्रोल, ट्रैफिक कंट्रोल, क्राइम रोका था आपने। हमें बहुत नाज है बेटा आप पर। अपने चौकी इंचार्ज को भी बताना। हमारी तरफ से धन्यवाद, राम-राम और बहुत दुआएं आपको।

हमारी तरफ से आपको ये मिठाई भेंट में और हिंदुस्तानी फौज की तरफ से, उन्होंने बनाया है ये। धन्यवाद, जय हिंद!

अनुपम खेर ने इस वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा- मोटिवेशनल वीडियो, ऐसे ही नहीं हम सबसे अच्छे हैं। ये कोविड 19 के वक्त में सबसे बढ़िया मोटिवेशनल वीडियो है जो मैंने देखा है। जहां एक इंडियन आर्मी ऑफिसर पुलिस और होमगार्ड के काम की तारीफ कर रहा है। जय हिंद।