scriptअनुराग कश्यप से रिश्ता टूट जाने के बाद कल्कि कोचलिन को मिला नया प्यार | Anurag Kashyap's X Wife Found New Love | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराग कश्यप से रिश्ता टूट जाने के बाद कल्कि कोचलिन को मिला नया प्यार

कल्कि कोचलिन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,तेजी से हो रही है वायरल
डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ की जिंदगी में हुई एक मिस्ट्रीमैन की एंट्री ..

नई दिल्लीSep 09, 2019 / 03:56 pm

Pratibha Tripathi

kalki_koechlin11.jpg
फिल्म ‘देव डी’ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन नें अपने खास अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। साल 2011 में कल्कि कोचलिन ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी करके अपने जीवन को पूरी तरह उन्हें समर्पित करने की कोशिश की थी लेकिन यह शादी मात्र 4 साल चलने के बाद टूट गई। रिश्ते के टूट जाने के बाद भले ही अनुराग कश्यप की लाइफ में दूसरी लड़की (लेडी लव )ने एंट्री की, लेकिन कल्कि कोचलिन का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा। लेकिन इन दिनों कल्कि की जिंदगी में एक मिस्ट्रीमैन ने एंट्री कर ली है। जिसका नाम हर्षबर्ग बताया जा रहा है।
kalki_koechlin34.jpg
कल्कि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर कि है जिसमें सभी का ध्यान उस शख्स की तरफ खींच गया है। इस तस्वीर की चर्चा तब शुरू हुई, जब फोटो में यह शख्स कल्कि को किस करते हुए नजर आये। बता दें कि कल्कि ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी खुलकर नहीं बताया। लेकिन हाल ही में यानी रविवार को इंस्टाग्राम पर कल्कि ने इसी शख्स के साथ फोटो शेयर करके अपने अंदर के छिपे सारे रोज खोल दिये है।

कल्कि ने तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा, जब मैं भी अपने केवमैन के साथ होती हूं,हमेशा ही संडे होता है । पोस्ट में एक्ट्रेस ने खुलकर तो नहीं बताया है कि यह शख्स कौन है? लेकिन कल्क‍ि कोे किस करते हुए इस शख्स की फोटो इस रिश्ते को नया नाम देने के लिये काफी है।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुराग कश्यप से रिश्ता टूट जाने के बाद कल्कि कोचलिन को मिला नया प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो