scriptअनुष्का की परी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए क्या है खास… | anushka sharma movie pari poster release | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का की परी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए क्या है खास…

अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म परी का एक और पोस्टर लांच हो गया है। इस पोस्टर में अनुष्का काफी डरावनी नजर आ रही हैं

Feb 06, 2018 / 06:13 pm

Amit Singh

anushka sharma movie pari poster release

anushka sharma movie pari poster release

अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म परी का एक और पोस्टर लांच हो गया है। इस पोस्टर में अनुष्का काफी डरावनी नजर आ रही हैं। ना सिर्फ चेहरा बल्कि जब हम इस पोस्टर को ध्यान से देखते है तो अनुष्का के बड़े नाखुनों में खून लगा हुआ दिखाई दे रहा है। पोस्टर में साफ झलक रहा है कि भूत उन पर किस तरह से हावी हैं।

बता दें कि फिल्म के इस पोस्टर में फिल्म की रिलीजिंग डेट के बारे में भी बताया गया हैं। फिल्म 2 मार्च को रिलीज हो रही है।साथ ही पोस्टर के साथ अनुष्का ने ये भी बताया है कि फिल्म का टीजर भी बुधवार को लांच किया जाएेगा। बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म का टीजर भी लांच हो जाएगा। ये अनुष्का शर्मा के बैनर क्लीन सेट से बन रही तीसरी फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।

इस मूवी को लेकर अनुष्का का कहना है- ‘परी की पटकथा बेहद उम्दा है और मुझे निर्देशक के नजरिए के साथ ही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ इस सहयोग पर पूरा भरोसा है।’ इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी होंगे। बताया जाता है कि इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में होगी। अनुष्का फिलहाल ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

 

Sweet dreams guys…… #HoliWithPari

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ विदेश में शादी की है। जिसके बाद से कभी उनकी शादी की फोटो कभी हनीमून की तो कभी उनकी रिसेप्शन की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि अऩुष्का शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में भी नजर आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का की परी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए क्या है खास…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो