scriptअनुष्का को आखिर किस बात से हुआ खुद पर गर्व, जानिए | anushka sharma says she is self made and proud of her | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का को आखिर किस बात से हुआ खुद पर गर्व, जानिए

एक बात को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा कि उन्हें अपने आप पर गर्व है

Jun 24, 2016 / 10:47 am

Anil Kumar

anuska

anuska

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है। एक सैन्य परिवार में जन्मी अनुष्का ने अपने कॅरियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा। बता दें कि अनुष्का उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जिन्होंने बिना किसी की मदद के अपने ही दम पर फिल्मजगत में अपनी खास पहचान बनाई है। अनुष्का को इसी बात को लेकर खुद पर गर्व है। अनुष्का का मानना है कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान खुद बनाई है और इस पर उन्हें गर्व है।

सुपरस्टार्स के साथ कर चुकी है काम
अनुष्का शर्मा शाहरूख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने कहा है कि एक कलाकार के तौर पर मेरा मानना है कि मुझे यह जीवन मिला है और इसे बेहतर से बेहतर बनाना है। इस सक्सेस के लिए मैं आभारी हूं। यह पहचान मैंने अपने दम पर बनाई है और इस पर मुझे गर्व है। अनुष्का ने कहा कि वह अपने काम का सम्मान करती हैं इसलिए यह उनके लिए एक गिफ्ट जैसे है।

udta-punjab-to-release-in-pakistan-with-more-than-100-cuts-1331037/” target=”_blank”>यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में 100 कट के साथ रिलीज होगी उड़ता पंजाब

सुल्तान में हैं मुख्य भूमिका
अनुष्का फिल्म सुल्तान में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अनुष्का ने बॉलीवुड में किसी प्रकार के आए बदलाव के बारे बताया कि मुझे लगता है कि दुनिया में कुछ चीजें बदल रही हैं। 10 साल पहले आपको फिल्मों के सेट पर उतनी लड़कियां देखने को नहीं मिलती थीं, जितनी अब हैं। अब किसी भी विभाग में देख लीजिए, महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का को आखिर किस बात से हुआ खुद पर गर्व, जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो