scriptक्रिकेटर रोहित-विराट के कोल्ड वॉर में कूदीं अनुष्का शर्मा, लिखी ऐसी पोस्ट, हुआ विवाद तो किया डिलीट | Anushka Sharma shares an obscure message after Rohit Sharma unfollows | Patrika News
बॉलीवुड

क्रिकेटर रोहित-विराट के कोल्ड वॉर में कूदीं अनुष्का शर्मा, लिखी ऐसी पोस्ट, हुआ विवाद तो किया डिलीट

वर्ल्ड कप 2019 में 5 शतक लगाकर अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कराने वाले क्रिकेटर रोहित शर्मा और कैप्टन विराट कोहली के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा….

मुंबईJul 26, 2019 / 01:59 pm

भूप सिंह

virat, anushka, rohit

virat, anushka, rohit

वर्ल्ड कप 2019 में 5 शतक लगाकर अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कराने वाले क्रिकेटर रोहित शर्मा (rohit sharma) और कैप्टन विराट कोहली (virat kohli) के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कुछ दिनों पहले रोहित ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया था और अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को।

virat kohli, anushka sharma, rohit sharma

अनुष्का को हटानी पड़ी अपनी पोस्ट
विराट और रोहित के बीच चल रही अनबन में अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी कूद पड़ी हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया था। जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे है कि वो स्टेटस रोहित शर्मा के लिए लगाया था। इस स्टेटस में लिखा है, ‘एक समझदार आदमी कभी कुछ कहता नहीं है। गलत बातों में सिर्फ सच्चाई, खामोशी के साथ हाथ मिला लेती है।’ अनुष्का के इस स्टेटस ने सोशल मीडिया पर ऐसा तूल पकड़ा कि उन्हें अपना ये स्टेटस डिलीट करना पड़ा। लोग लगातार इस स्टेटस को विराट और रोहित की लड़ाई से जोड़ रहे थे।

virat kohli, anushka sharma, rohit sharma

विराट-रोहित ने साधी चुप्पी
हालांकि, इस बात की पुष्टी नहीं हुई कि दोनों दिग्गज क्रिकेटर्स के बीच क्या चल रहा है। किस बात को लेकर मनमुटाव हुआ। मगर इस मनमुटाव में अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल हो गया है। बात करें अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स के साथ बतौर प्रोड्यूसर काम करने जा रही हैं।

virat kohli, anushka sharma, rohit sharma

Home / Entertainment / Bollywood / क्रिकेटर रोहित-विराट के कोल्ड वॉर में कूदीं अनुष्का शर्मा, लिखी ऐसी पोस्ट, हुआ विवाद तो किया डिलीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो