script6 महीने की हुई अनुष्का-विराट की नन्ही परी ‘वामिका’, शेयर की बच्ची संग दिल छू लेने वाली तस्वीरें | Anushka-Virat celebrate daughter Vamika’s 6 month birthday Pics | Patrika News
बॉलीवुड

6 महीने की हुई अनुष्का-विराट की नन्ही परी ‘वामिका’, शेयर की बच्ची संग दिल छू लेने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और पति क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका 6 महीने की हो गई हैं। कपल ने बेटी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Jul 12, 2021 / 10:16 am

Shweta Dhobhal

Anushka Sharma, Virat Kohli celebrate daughter Vamika’s 6-month birthday

Anushka Sharma, Virat Kohli celebrate daughter Vamika’s 6-month birthday

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और पति क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों बेहतरीन माता-पिता बनने में लगे हुए हैं। जब से अनुष्का-विराट माता-पिता बने हैं तब से ही वो अपने पैरेंटहुड को खूब एन्जॉय करते हुए नज़र रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर बच्ची वामिका संग अनुष्का-विराट की तस्वीरें आती है, लेकिन हमेशा ही दोनों बेटी को मीडिया से छुपाते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर बेटी वामिका संग खूबसूरत पलों को बिताते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो तेजी से वायरल हो रही है।

https://twitter.com/AnushkaSharma?ref_src=twsrc%5Etfw

बेटी वामिका संग अनुष्का-विराट की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनमें अनुष्का-विराट बेटी संग खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में अनुष्का गोद में लिए बेटी को कुछ दिखाती हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वामिका को पिता विराट कोहली ने गोद में उठाया हुआ है।

तीसरी तस्वीर में अनुष्का और उनकी बेटी के पांव नज़र आ रहे हैं। वहीं चौथी तस्वीर में कपल ने एक केक की तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि विराट, अनुष्का और उनकी बेटी किसी गार्डन में गए थे। जहां उन्होंने ये खूबसूरत पल बिताए हैं।

 

यह भी पढ़ें

अनुष्का-विराट ने फिर दिखाया जानवरों के लिए अपना प्यार, वीडियो बनाकर की नेता के काम की तारीफ

अनुष्का ने लिखा बेटी वामिका के लिए खूबसूरत मैसेज

तस्वीरों के शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने बेटी के लिए दिल छू लेना वाला कैप्शन लिखा है। अनुष्का लिखती हैं कि ‘बेटी की एक मुस्कान ने उन दोनों की जिंदगी को बदल दिया है। मैं आशा करती हूं कि हम दोनों ही उस प्यार पर खरे उतर सके, जितने प्यार से की तुम हमें देखती हो, नन्ही परी। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।’ आपको बता दें 11 फरवरी 2021 को अनुष्का ने अपनी बेटी को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें

गले में मंगलसूत्र नहीं बल्कि नेकलेस पहनती हैं अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस को खास शख्स ने किया है गिफ्ट

काम से लिया अनुष्का शर्मा ने ब्रेक

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल अनुष्का अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ समय के लिए अपने काम से छुट्टी ली है। अनुष्का ने बताया था कि वो अब ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बेटी के साथ बिताना चाहती हैं। वैसे जल्द ही अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन में बनने वाली फिल्म काला आने वाली हैं। जिसमें एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान दिखाई देंगे। इससे पहले अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस में फिल्म बुलबुल बनी थी। जिसे खूब पसंद किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / 6 महीने की हुई अनुष्का-विराट की नन्ही परी ‘वामिका’, शेयर की बच्ची संग दिल छू लेने वाली तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो