अनुष्का-विराट ने फिर दिखाया जानवरों के लिए अपना प्यार, वीडियो बनाकर की नेता के काम की तारीफ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Jul 2021, 04:41 PM IST
अनुष्का-विराट ने फिर दिखाया जानवरों के लिए अपना प्यार, वीडियो बनाकर की नेता के काम की तारीफ
Anushka Sharma and Virat Kohli praise this politician's 'absolutely

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने एक वीडियो बनाकर महाराष्ट्र के एक नेता शुक्रिया किया है। नेता महाराष्ट्र में जानवरों के लिए एक एनजीओ चलाते हैं।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं। जब से उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ है। तब से ही कपल बेटियां संग समय बिताने में व्यस्त हैं। दोनों ही अच्छे माता-पिता बनने की पूरी मेहनत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अनुष्का और विराट काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में कपल का एक नया वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है।

वायरल हो रहा है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वीडियो

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसमें दोनों ही शिवसेना नेता राहुल एन कनल की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्हें एनिमल वेलफेयर के किए योगदान के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं। राहुल की तारीफ करते हुए अनुष्का और विराट वीडियो में कहते हैं कि आपका फाउंडेशन एनिमल वेलफेयर के क्षेत्र में जिस तरह से काम कर रहा है।

उस पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है। हम बस आपके अविश्वसनीय काम की तारीफ करना चाहते हैं। वीडियो के अंत में अनुष्का और विराट राहुल और उनके फाउंडेशन को बधाई देते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- 11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी

नेता से अनुष्का-विराट ने की खास अपील

वीडियो में अनुष्का और विराट राहुल से गुजारिश करते हैं कि वो अपने इस नेक काम को यूं जारी रखें। उन्हें जब भी उनकी मदद की जरूरत पड़ेगी तो वो हमेशा उनके साथ खुशी से खड़े होंगे। आपको बता दें अनुष्का और विराट जानवरों की भलाई और उनके अधिकारों के लिए हमेशा आवाज़ उठाते हैं। 4 अप्रैल को विराट ने घोषणा की थी कि उनके फाउंडेशन 'विराट कोहली फाउंडेशन' ने मुंबई में दो एनिमल शेल्टर की स्थापना की थी।

यह भी पढ़ें- Anushka-Virat ने बेबी गर्ल का नाम रखा 'Vamika', भगवान शिव संग है गहरा संबंध

विराट और अनुष्का की इस वीडियो को राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि "धन्यवाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। हमारे चार पैरों वाले दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए, आपका जितना भी शुक्रिया अदा करें वो उतना ही कम है।" राहुल ने अनुष्का और विराट ने जो तारीफ करने के लिए भी शुक्रिया कहा। राहुल ने कहा कि "उनकी तारीफ से उन्हें आगे बढ़ने और बेहतर बनने में और प्रेरणा मिलेगी। सुपर ह्यूमन होने के लिए, मिस्टर कैप्टन और मिसेज कैप्टन का धन्यवाद।"