Anushka-Virat ने बेबी गर्ल का नाम रखा 'Vamika', भगवान शिव संग है गहरा संबंध

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Feb 2021, 04:40 PM IST
Anushka-Virat ने बेबी गर्ल का नाम रखा 'Vamika', भगवान शिव संग है गहरा संबंध
Anushka Sharma Virat Kohli named her daughter Vamika

  • अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने शेयर की बेटी संग लेटेस्ट तस्वीर
  • फोटो शेयर करते हुए कपल ने फैंस संग शेयर किया बेटी का नाम
  • कपल ने रखा बेटी का नाम वामिका (Vamika)

नई दिल्ली। दिसंबर महीने में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है। जिसके बाद से अनुष्का और विराट कोहली ( Virat Kholi ) के फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में कपल ने फैंस को एक नहीं बल्कि दो खुशी एक साथ दे दी। एक ओर जहां कपल ने बेटी संग एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम भी अपने चाहने वालों को बताया दिया। चलिए आपको भी बतातें हैं विराट-अनुष्का की नन्ही परी का नाम और उसका अर्थ।

यह भी पढ़ें- मशहूर राइटर Chetan Bhagat ने बजट 2021 की जमकर की तारीफ, भारतीय अर्थव्यवस्था में उछाल आने की कही बात

Anushka Sharma Virat Kholi

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अनुष्का बेटी को हाथ में थामे हुए दिखाई दे रही हैं। साथ में विराट भी खड़ें हैं जो बेटी को देख प्यार से मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। जिसमें वह कहती हैं कि 'हम प्यार से एक-दूसरे के साथ रहे, एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया, लेकिन इस नन्ही वामिका (Vamika Sharma) ने इस साथ को एक नया अंजाम दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये भावनाएं कुछ मिनटों में अनुभव हो गईं! आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद।'

विराट-अनुष्का ने तस्वीर शेयर करते हुए बच्ची के नाम की भी घोषणा की। आपको बता दें वामिका शब्द मां दुर्गा के रूप को कहा जाता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि वामिका शब्द भगवान शिव की धर्मपत्नी के लिए प्रयोग होता है। ऐसा माना है जाता है कि महादेव के बाईं ओर हमेशा वामिका खड़ी होती हैं। अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। सभी उनके लिए और उनकी बेटी को आशीर्वाद और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कमेंट कर रहे हैं।