11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Jan 2021, 03:51 PM IST
11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी
11 Date Lucky For Anushka Sharma And Virat Kholi

  • 11 तारीख है अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और विराट कोहली ( Virat Kholi ) के लिए लकी
  • 11 तारीख को ही हुई शादी और बेटी का जन्म
  • कपल ने बेटी का नाम रखा 'अनवी' ( Anvi )

नई दिल्ली। बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने गुड न्यूज़ देते हुए एक बिटिया को जन्म दिया है। तभी से सोशल मीडिया पर अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ( Virat Kholi ) को बधाई देने वालों की लाइन लग गई हैं। सोशल मीडिया के जरिए सभी अनुष्का-विराट को विश कर रहे हैं। वैसे अब आपको बतातें हैं कि 11 तारीख विराट और अनुष्का ( Anushka Virat ) के दो चीज़ों में खास बन गई है। चलिए आपको बतातें हैं कैसे।

यह भी पढ़ें- Arun Govil को लग गई थी सिगरेट पीने की बुरी आदत, 'राम' बन ऐसी हरकत करने पर लोगों ने लगाई थी क्लास

anu_1_1.jpg

क्यूं खास है 11 जनवरी

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kholi ) ने 2017 में इसी तारीख को यानी कि 11 दिसंबर को अनुष्का संग सात फेरे लिए थे। वहीं कल यानी कि 11 जनवरी को अनुष्का ने अपने घर में लक्ष्मी को जन्म दिया है। ऐसे में अब से अनुष्का-विराट के लिए 11 तारीख बेहद ही स्पेशल डेट बन चुकी है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि कपल के लिए 11 का अंक लकी कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा। वैसे आपको बता दें अनुष्का और विराट ( Anushka Virat ) ने बड़े ही गुपचुप ढंग से शादी की थी। जिसमें उनके परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

anu_9.jpg

विराट कोहली ने नोट लिख दी खुशखबरी

अनुष्का शर्मा ने जैसे ही बच्ची को जन्म दिया। पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर कर सबको जानकारी दी। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Virat Kholi Instahram ) पर एक नोट लिखते हुए बताया कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। जिसे लेकर वह काफी खुश और एक्साइडेट हैं। विराट ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि अनुष्का और बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से प्राइवेसी मेंटेन रखने का भी आग्रह किया। वहीं कुछ समय पहले ही उनके भाई विकास कोहली ( Virat Brother's Vikas Kholi ) ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें बेटी के पांव नज़र आ रहे हैं।