scriptआयुष्मान खुराना के भाई ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- जब लोगों को पता चलता है की मैं…. | Aparshakti Khurana open up about bollywood industry | Patrika News
बॉलीवुड

आयुष्मान खुराना के भाई ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- जब लोगों को पता चलता है की मैं….

Aparshakti Khurana ने कहा की जब लोगों को पता चला की मैं Ayushmann Khurrana का सगा भार्इ हूं तो वह दंग रह जाते हैं।

मुंबईMar 13, 2019 / 03:24 pm

Preeti Khushwaha

Ayushmann Khurrana Aparshakti Khurana

Ayushmann Khurrana Aparshakti Khurana

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई एक्टर अपराशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का कहना है कि उनका कॅरियर बॉलीवुड स्टार के भाई और बच्चों जैसा नहीं रहा है। अपारशक्ति ने अपना करियर रेडियो जॉकी और टीवी एंकर से शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने 2016 में आई आमिर खान की हिट फिल्म ‘दंगल’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद अपारशक्ति ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Ayushmann Khurrana Aparshakti Khurana

अपारशक्ति का कहना है कि बॉलीवुड स्टार के बच्चों या भाइयों के कॅरियर की लॉन्चिंग अधिकतर लीड रोल में होती है लेकिन मेरा फिल्मी कॅरियर अन्य बॉलिवुड स्टार के बच्चों या भाइयों जैसा नहीं था। अपारशक्ति ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं होता है कि बहुत से लोग नहीं जानते कि वह आयुषमान खुराना के भाई हैं। जब लोगों को पता चलता है कि हम दोनों भाई हैं तो लोग चौंक जाते हैं। जब कभी लोग मिलते हैं तो ‘स्त्री’ के बिट्टू या ‘दंगल’ के ओमकार नाम से बुलाते हैं।

Aparshakti Khurana

अपारशक्ति का कहना है कि बॉलिवुड स्टार के बच्चों या भाइयों के कॅरियर की लॉन्चिंग अधिकतर लीड रोल में होती है लेकिन मेरा फिल्मी कॅरियर अन्य बॉलिवुड स्टार के बच्चों या भाइयों जैसा नहीं था। मैंने पांच फिल्मों के हीरो के दोस्त का रोल किया है लेकिन किसी स्टार के बच्चे ने ऐसा नहीं किया है। अपारशक्ति ने बताया कि वह स्कूल और कॉलेज के दिनों में किसी की योजना बनाते थे लेकिन जब वैसा नहीं होता था तो दिल टूट जाता था इसलिए वह किसी की योजना बनाने में विश्वास नहीं रखते। किसी को काम को बैठकर सोचने से अच्छा है उसे कर दो। ‘लुका छुपी’ मे काम करने के बाद अपारशक्ति ‘जबारिया जोड़ी’, ‘स्ट्रीट डांसर’ और ‘कानपुरिए’ फिल्मों में दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / आयुष्मान खुराना के भाई ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- जब लोगों को पता चलता है की मैं….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो