Pinch 2: सलमान खान को यूजर्स ने कहा 'दिखावे वाली एक्टिंग' इस पर भड़क उठे भाईजान, दिया करारा जवाब

By: Pratibha Tripathi
| Published: 20 Jul 2021, 03:47 PM IST
Pinch 2: सलमान खान को यूजर्स ने कहा 'दिखावे वाली एक्टिंग' इस पर भड़क उठे भाईजान, दिया करारा जवाब
Arbaaz khans show pinch 2

अरबाज खान शुरू करने जा रहे है नया शो पिंच 2 जिसके पहले एपिसोड का टीजर हाल ही में सामने आया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने अभी हाल ही में अपने नए शो पिंच सीजन 2 की शुरूआत की है जिसके पहले एपिसोड का टीजर सामने आया है जिसमें गेस्ट के रूप में सलमान खान वहां पर आए थे। इस शो में उनसे 'पैसे वापस करो' से लेकर 'दिखावे वाली एक्टिंग' तक के सवाल पूछे गए जिसका सलमान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

pinc_show3.jpg

मैंने पैसे नहीं दिल चुराया है

जारी हुए टीजर में अरबाज ने एक सोशल मीडिया यूजर का कमेंट सलमान को सुनाते हुए कहा कि, सलमान ने मूवी टिकटों से उनके पैसे लूटकर अपने आपको बनाया है। अब वो सलमान से पैसे वापस करने की मांग कर रहे है। इसपर सलमान ने जवाब दिया कि, मैंने किसी का पैसा नहीं चुराया, मैंने दिल चुराया है।

'दिखावे वाली एक्टिंग' पर सलमान दिया जवाब

वहीं एक दूसरे कमेंट्. के बारे में बताते है कि, सलमान कि फिल्मों में 'दिखावे वाली एक्टिंग' के अलावा और कुछ नहीं होता है। इसपर सलमान कहते हैं कि ठीक है, आप भी कर लो। दिखावे वाली एक्टिंग करने के लिए भी हिम्मत और गुरदा होना चाहिए। आप कितने भी अच्छे अभिनेता क्यों न हों, अपने असली व्यक्तित्व को आप जीवन भर छिपा नहीं सकते।

pinc_show33.jpg

साइबर क्राइम की टीम सेकंड मेंकर सकती है ट्रैक

वहीं उनके लिए आई नकारात्मक कमेंट पर भी सलमान जवाब देते हुए कहते है कि भले ही , लोग सोच सकते हैं कि हमसे काफी दूर बैठकर कुछ भी लिख सकते हैं। लेकिन वो नहीं जानते कि, साइबर क्राइम टीम ऐसे अपराधियों को एक सेकंड में ट्रैक कर सकती है।

ये सितारे भी आएंगे नजर

आपको बता दें कि पिंच 2 शो में सलमान खान ही नही कई बड़े स्टार जैसे आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, फरहान अख्तर, फराह खान, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। शो की स्ट्रीमिंग 19 जुलाई से शुरू होगी।

Salman Khan Films