scriptनसीरुद्दीन शाह निभा सकते हैं रवीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका | Argentinian filmmaker Pablo wants Naseeruddin shah in tagore film | Patrika News
बॉलीवुड

नसीरुद्दीन शाह निभा सकते हैं रवीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका

अर्जेंटीना के जाने माने फिल्ममेकर पाबलो सीसर ने अपनी अगली फिल्म थिकिंग ऑफ हिम ऑन रवीन्द्रनाथ टैगोर मे नसीरूद्दीन शाह को टैगोर के किरदार के लिए लेना चाहते हैं

naseeruddin shah

naseeruddin shah

मुंबई। अर्जेंटीना के जाने माने फिल्ममेकर पाबलो सीसर ने अपनी अगली फिल्म परियोजना का नाम थिकिंग ऑफ हिम ऑन रवीन्द्रनाथ टैगोर रखा है। इस परियोजना के तहत रवीन्द्रनाथ टैगोर की विक्टोरिया कैम्पो की मुलाकात पर आधारित फिल्म बनाई जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार पाबलो अपनी इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह को मुख्य किरदार के रूप में लेना चाहते हैं।

पाबलो सीसर शांतिनिकेतन में टैगोर के पढ़ाने के तरीके से प्रेरित हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी-मार्च में शुरू हो सकती है। अर्जेंटीना सिनेमा के बारे में बात करते हुए सीसर ने कहा कि उनके देश में फिल्मों का वित्तपोषण एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को सुलझाने के लिए अंतरराष्ट्रीय सहयोग और देश के लोगों को अधिक पहुंच की जरूरत है।

उन्होंने बताया कि उनके देश के लोगों को भारतीय सिनेमा के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन अर्जेंटीना में भारतीय दूतावास भारतीय फिल्म महोत्सव का आयोजन करने जा रहा है। इससे उनके देश के लोगों को भारतीय सिनेमा के बारे में जानने में मदद मिलेगी।

Home / Entertainment / Bollywood / नसीरुद्दीन शाह निभा सकते हैं रवीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो