scriptArticle 370: बॉलीवुड पर जम्मू-कश्मीर के हालात का असर, कई फिल्मों की शूटिंग रुकी | article 370 lots of bollywood movie shooting stuck in kashmir | Patrika News
बॉलीवुड

Article 370: बॉलीवुड पर जम्मू-कश्मीर के हालात का असर, कई फिल्मों की शूटिंग रुकी

एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश भट्ट अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ की शूट‍िंग का शेड्यूल कश्मीर में तय कर चुके थे…

मुंबईAug 06, 2019 / 08:34 pm

Shaitan Prajapat

alia bhatt  sidharth malhotra

alia bhatt sidharth malhotra

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म करने के ऐलान के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है। फैसले से पहले घाटी में किसी तरह के तनाव की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए। हालांकि फैसले के बाद जम्मू कश्मीर में जो नए हालात बने हैं उसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ता नजर आ रहा है। कश्मीर पर मोदी सरकार के इस फैसले से कई फिल्मों की शूटिंग अटक गई है।
alia bhatt

एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश भट्ट अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ की शूट‍िंग का शेड्यूल कश्मीर में तय कर चुके थे। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ पर बन रही फिल्म की शूटिंग भी कश्मीर में शेड्यूल थी। मगर कश्मीर के मौजूदा हालात की वजह से दोनों फिल्मों के शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया है। बॉलीवुड के अलावा एक तमिल फिल्म की भी शूटिंग का शेड्यूल घाटी में था। लेकिन अब कश्मीर में तमाम फिल्मों के शेड्यूल को होल्ड पर रख दिया गया है।

खबर आ रही है कि कश्मीर पर सरकार के नए फैसले के कारण कई फिल्मों की शूटिंग डेट्स आगे कर दी गईं हैं। संजय दत्त, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों की आने वाली फिल्में कश्मीर में ही शूटिंग के लिए प्रस्तावित हैं।

View this post on Instagram

👛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि मोदी सरकार के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया में हर तरफ आर्टिकल 370 के खत्म होने पर जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के सेलेब्स भी बेहद खुश हैं। पीएम मोदी के इस मास्टर स्ट्रोक की सफलता पर कंगना रनौत से लेकर दीया मिर्जा, अनुपम खेर, परेश रावल और जायरा वसीम तक ने ट्विटर-इंस्टा के जरिए रिएक्शन दिए।
sidharth malhotra

Home / Entertainment / Bollywood / Article 370: बॉलीवुड पर जम्मू-कश्मीर के हालात का असर, कई फिल्मों की शूटिंग रुकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो